हल्दवानी के बहुचर्चित हत्याकांड मामले से उठा पर्दा, 6 लोग गरफ्तार

हल्दवानी / उधमसिंहनगर (उत्तराखंड पोस्ट ब्यूरो) हल्दवानी का बहुचर्चित राधा हत्याकांड मामला और ऊधमसिंह नगर को हिला कर रख देने वाले हत्याकांड से आखिरकार पर्दा उठ गया है। ऊधमसिंह नगर पुलिस ने दोनों मामलों में शामिल 6 लोगों को लालकुआं से गिरफ्तार किया है। पुलिस ने बताया कि आरोपी एक नई घटना को अंजाम तक पहुंचाने
 

हल्दवानी / उधमसिंहनगर (उत्तराखंड पोस्ट ब्यूरो) हल्दवानी का बहुचर्चित राधा हत्याकांड मामला और ऊधमसिंह नगर को हिला कर रख देने वाले हत्याकांड से आखिरकार पर्दा उठ गया है। ऊधमसिंह नगर पुलिस ने दोनों मामलों में शामिल 6 लोगों को लालकुआं से गिरफ्तार किया है।

पुलिस ने बताया कि आरोपी एक नई घटना को अंजाम तक पहुंचाने के फिराक में थे। पुलिस ने आरोपियों से लूटे गए माल और आलाकत्ल को बरेली से बरामद कर लिया है। पुलिस ने खुलासे में बताया कि आरोपी घुमंतूजाति मारवाड़ी गिरोह से थे। इस मामले में पुलिस ने पहले दो आरोपियों को गिरफ्तार किया था, जिन्हें छैमार गिरोह का बताया जा रहा था।

बता दें कि कि 22 जून को सर्वेश्वरी कालोनी में हुई वारदात के दौरान इन डकैतों ने महिला का कत्ल कर दिया और पति व डेढ़ साल की बेटी को अधमरा कर दिया। वहीं 7 जून को गिरोह ने हल्द्वानी में राधा हत्याकांड को अंजाम दिया गया था।

पुलिस की जांच में सामने आया है कि ये सभी अपराधिक घटनाएं घुमंतुजाति के मारवाड़ी गिरोह ने अंजाम दिया है। इसके बाद पुलिस को सूचना मिली कि डकैत लालकुआं, रामनगर, हल्द्वानी, काठगोदाम में मौजूदगी है।

(उत्तराखंडपोस्ट के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैंआप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं)