उत्तराखंड | ऊर्जा निगम के एसएसओ ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, ये थी वजह

काशीपुर(उत्तराखंड पोस्ट) काशीपुर में ऊर्जा निगम के एसएसओ अंकित कुमार ने पंखे में लटककर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। जानकारी के मुताबिक मृतक अंकित कुमार पुत्र जसवंत सिंह सैनिक कॉलोनी निवासी अंकित (35 वर्ष) पुत्र जसवंत सिंह किराये पर कमरा लेकर पत्नी
 

काशीपुर(उत्तराखंड पोस्ट) काशीपुर में ऊर्जा निगम के एसएसओ अंकित कुमार ने पंखे में लटककर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

जानकारी के मुताबिक मृतक अंकित कुमार पुत्र जसवंत सिंह सैनिक कॉलोनी निवासी अंकित (35 वर्ष) पुत्र जसवंत सिंह किराये पर कमरा लेकर पत्नी व बच्चों के साथ रहता था।

वह बाजपुर हाइडिल में एसएसओ (सब स्टेशन ऑपरेटर) के पद पर तैनात था। मंगलवार को वह ड्यूटी के बाद घर पहुंचा। बुधवार सुबह पड़ोसी  के घर में गया तो उसने अंकित को पंखे से लटका देखा। आनन फानन उसने पुलिस को कॉल कर घटना की सूचना दी। सूचना पर आइटीआइ थानाध्यक्ष कुलदीप अधिकारी टीम के साथ मौके पर पहुंचे।

पुलिस के मुताबिक मृतक के पास से एक पत्र भी मिला है जोकि मृतक की पत्नी ने लिखा था और उसके बाद वह बिना किसी को कुछ बताए घर से चली गई थी। आत्महत्या की वजह पारिवारिक कलह बताई जा रही है।

हमारा Youtube  चैनल Subscribe करें http://www.youtube.com/c/UttarakhandPost

हमें ट्विटर पर फॉलो करें –https://twitter.com/uttarakhandpost

हमारा फेसबुक पेज लाइक करें – https://www.facebook.com/Uttrakhandpost