खटीमा में पकड़ा गया खलिस्तान समर्थक, सुरक्षा एजेंसियां अलर्ट

खटीमा (उत्तराखंड पोस्ट ब्यूरो) उत्तराखंड के खटीमा में पंजाब के खालिस्तान समर्थक की गिरफ्तारी बाद इलाके में सनसनी फैल गई है। बताया जा रहा है कि गिरफ्तार युवक देश विरोधी माहौल तैयार कर लोगों को भड़काने का काम कर रहा था। पुलिस के अनुसार पकड़ा गया युवक हरजीत एडमिन के तौर पर ट्वेन्टी ट्वेन्टी खालिस्तान
 

खटीमा (उत्तराखंड पोस्ट ब्यूरो) उत्तराखंड के खटीमा में पंजाब के खालिस्तान समर्थक की गिरफ्तारी बाद इलाके में सनसनी फैल गई है। बताया जा रहा है कि गिरफ्तार युवक देश विरोधी माहौल तैयार कर लोगों को भड़काने का काम कर रहा था।

पुलिस के अनुसार पकड़ा गया युवक हरजीत एडमिन के तौर पर ट्वेन्टी ट्वेन्टी खालिस्तान रिफ्रेंडम ग्रुप को संचालित कर रहा था। पुलिस ने सूचना के आधर पर सीमान्त क्षेत्र में सोशल मीडिया में खालिस्तान के समर्थन में मुहिम चलाई। जिस पर पुलिस ने जांच उपरांत 20-20 खालिस्तान रिफ्रेंडम ग्रुप के एडमिन खटीमा जाधोपुर निवासी हरजीत सिंह को गिरफ्तार किया है। जिनके खिलाफ देश विरोधी गतिविधियां चलाने के जुर्म में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

 

साथ ही पुलिस जांच कर रही है कि ग्रुप में और कौन कौन लोग जुड़े हैं और कब से यह लोग सोशल मीडिया खालिस्तान के समर्थन में अभियान चला रहे थे। पुलिस ने जहां अब इस मामले की गहनता के साथ जांच शुरू कर दी है तो वहीं तमाम सुरक्षा एजेंसियां भी देश विरोधी प्रतिबंधित संगठन खालिस्तान के समर्थक के खटीमा में मिलने के बाद अलर्ट पर आ इस मामले की गहनता के साथ तफ्तीश कर रही हैं।

(उत्तराखंडपोस्ट के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैंआप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं)