वायुसेना में तैनात इस कलयुगी पिता की करतूत जानकर खौल उठेगा खून

वायु सेना में तैनात एक पिता ने कई साल से अपनी नाबालिग बेटी के साथ दुष्कर्म करता आ रहा था। पीड़ित की सहेली के जरिये मामले का खुलासा होने के बाद पीड़ित बेटी मां के साथ वायु सेना के अधिकारियों से मिली। अधिकारी उन्हें पुलिस के पास ले गए और मुकदमा गुजरात में दर्ज कराया,
 

वायु सेना में तैनात एक पिता ने कई साल से अपनी नाबालिग बेटी के साथ दुष्कर्म करता आ रहा था। पीड़ित की सहेली के जरिये मामले का खुलासा होने के बाद पीड़ित बेटी मां के साथ वायु सेना के अधिकारियों से मिली।

अधिकारी उन्हें पुलिस के पास ले गए और मुकदमा गुजरात में दर्ज कराया, जिसे खटीमा कोतवाली स्थानांतरित कर दिया है।

जानकारी के अनुसार खटीमा की रहने वाली एक नाबालिग के साथ वायु सेना में तैनात उसका पिता कई साल से दुष्कर्म करता आ रहा था। इसकी जानकारी उसने अपनी सहेली को दी। सहेली ने उसकी मां को बता दिया। इस पर मां बेटी को लेकर गुजरात जामनगर पहुंची, जहां उसने मामले की शिकायत सेना के अधिकारियों से की।

अधिकारी मां-बेटी को जामनगर पुलिस के पास ले गए और आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया। पुलिस को दी तहरीर मे पीड़िता ने बताया कि जब भी उसके पिता छुट्टी पर घर आता था तो उसके साथ दुष्कर्म करता था।

इस बात को न बताने के लिए वह दबाव भी बनाता था। आरोपी के खिलाफ नौ अगस्त को गुजरात के जामनगर में मोहनचंद के खिलाफ दुष्कर्म समेत कई अन्य धाराओं में मामला दर्ज किया गया।

गुजरात पुलिस मामला खटीमा स्थानांतरित कर दिया है। जिसके बाद पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी गई है।