उत्तराखंड | 4 जिलों में लॉकडाउन को लेकर आयी बड़ी खबर, CM ने दिए ये आदेश

देहरादून (उत्तराखंड पोस्ट) उत्तराखंड में कोरोना का खतरा लगातार बढ़ता जा रहा है। बुधवार को प्रदेश में कोरोना के 279 मामले सामने आए है, जिसके बाद राज्या में कोरोना संक्रमितों की कुल संख्या 6866 हो गयी है। कोरोना के बढ़ती रफ्तार को रोकने के लिए सरकार ने बीते दो हफ्ते शनिवार और रविवार को चार
 

देहरादून (उत्तराखंड पोस्ट) उत्तराखंड में कोरोना का खतरा लगातार बढ़ता जा रहा है। बुधवार को प्रदेश में कोरोना के 279 मामले सामने आए है, जिसके बाद राज्या में कोरोना संक्रमितों की कुल संख्या 6866 हो गयी है।

कोरोना के बढ़ती रफ्तार को रोकने के लिए सरकार ने बीते दो हफ्ते शनिवार और रविवार को चार जिलों में लॉकडाउन लागू किया था। इस बीच बड़ी खबर मिली है जिसके मुताबिक आगामी शनिवार और रविवार को लॉकडाउन नहीं रहेगा।

मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने इस बाबत मुख्य सचिव उत्पल कुमार सिंह को निर्देश देते हुए जल्द आदेश जारी करने के लिए कहा है। इतना ही नहीं मुख्यमंत्री ने कहा कि रक्षाबंधन के पावन त्यौहार को देखते हुए प्रदेश भर में छोटे व्यापारियों को छूट दी गई है, ताकि आम लोग मिठाई और बाकी जरूरी सामान की खरीदारी कर सकें।

3 अगस्त को आ रहे रक्षाबंधन का त्यौहार की वजह से शनिवार और रविवार को आवाजाही हेतु लॉकडाउन में छूट दी गई है। मुख्यमंत्री ने कहा कि इस दौरान लोग अपने संबंधियों रक्षाबंधन के मौके पर मिल सकेंगे।

उत्तराखंड में लगातार बना के मामलों को देखते हुए बीते दो हफ्ते शनिवार और रविवार को देहरादून, हरिद्वार, उधमसिंह नगर और नैनीताल लॉकडाउन लगाने का निर्णय लिया था।

उत्तराखंड के रोचक वीडियो के लिए हमारे Youtube चैनल को SUBSCRIBE जरुर करें–   http://www.youtube.com/c/UttarakhandPost

Twitter– https://twitter.com/uttarakhandpost                        

Facebook Page– https://www.facebook.com/Uttrakhandpost

Instagram-https://www.instagram.com/postuttarakhand/