उत्तराखंड | जेई को रिश्वत लेते रंगे हाथों किया गिरफ्तार,पूछताछ जारी

काशीपुर(उत्तराखंड पोस्ट) उधमसिंह नगर जिले के काशीपुर में आटा चक्की के लिए आठ किलोवाट का विद्युत कनेक्शन स्वीकृत करने के नाम पर जेई को विजिलेंस की टीम ने 20 हजार की रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार किया है । मिली जानकारी के अनुसार आटा चक्की का कनेक्शन देने के लिए प्रतापपुर के जेई राजेन्द्र कुमार
 

काशीपुर(उत्तराखंड पोस्ट) उधमसिंह नगर जिले के काशीपुर में आटा चक्की के लिए आठ किलोवाट का विद्युत कनेक्शन स्वीकृत करने के नाम पर जेई को विजिलेंस की टीम ने 20 हजार की रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार किया है ।

मिली जानकारी के अनुसार आटा चक्की का कनेक्शन देने के लिए प्रतापपुर के जेई राजेन्द्र कुमार ने पीड़िता हिमेंद्र से 30 हजार रुपये की मांग की थी लेकिन पीड़ित राजी नहीं हुआ जिसके बाद बात 20 हजार में तय की गई।

वहीं रिश्वत की रकम देने से पहले पीड़ित हिमेंद्र ने इसकी शिकायत विजिलेंस टीम को कर दी जिसकेबाद सीओ विजिलेंस अरविंद सिंह डंगवाल के नेतृत्व में 6 सदस्य टीम ने विद्युत विभाग के कार्यालय में छापा मारा औऱ जेई को 20 हजार की रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार किया। वहीं विजिलेंस की टीम जेई से बन्द कमरे में अभी भी पूछताछ कर रही है।

.हमारा Youtube  चैनल Subscribe करें http://www.youtube.com/c/UttarakhandPost

हमें ट्विटर पर फॉलो करें –https://twitter.com/uttarakhandpost

हमारा फेसबुक पेज लाइक करें – https://www.facebook.com/Uttrakhandpost