उत्तराखंड- होटल में चल रहे देह व्यापार का भंडाफोड़, पकड़े गए कई जोड़े 

 
 

रुद्रपुर (उत्तराखंड पोस्ट) उधमसिंहनगर ज़िले के रुद्रपुर में होटल में चल रहे देह व्यापार का भांडाफोड़ हुआ है। पुलिस और एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग यूनिट ने छापेमारी कर होटल में ठहरे 24 युवक-युवतियों पकड़ लिया।

 

 

जानकारी के मुताबिक गुरुवार दोपहर को आवास विकास चौकी प्रभारी नीमा बोहरा और एएचटीयू प्रभारी बसंती आर्या को खबर मिली की रविंद्र नगर स्थित एएसडीआर होटल में गैरकानूनी ढंग से अनैतिक देह व्यापार हो रहा है।

सूचना मिलते ही पुलिस टीम ने संयुक्त कार्रवाई करते हुए होटल पर छापा मारा टीम ने होटल के कमरों में रुके 24 से अधिक युवक-युवतियों को पकड़ लिया और उनके आइडी कार्ड जब्त कर लिए।

मगर, उनमें से तीन नाबालिग बरामद हुई। जिसके बाद पुलिस ने होटल प्रबंधन और बरामद जोड़ों से पूछताछ की और होटल के रजिस्टर एवं सीसीटीवी कैमरों की डीवीआर जब्त कर ली है।
 

तीन नाबालिग लड़कियों के साथ पकड़े गए युवक शहर निवासी इस्लाम, विपिन और उत्तम को पॉक्सो अधिनियम के तहत गिरफ्तार किया। पुलिस ने अन्य सभी युवक युवतियों की जांच के बाद उन्हें छोड़ दिया है।

होटल संचालक मुखर्जी नगर दिल्ली निवासी आरेंद्र और होटल कर्मी अल्मोड़ा निवासी जगदीश के विरुद्ध भी अनैतिक देह व्यापार अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है। एसपी सिटी मनोज कत्याल ने बताया कि सभी पांच आरोपियों को न्यायालय के समक्ष पेश कर जेल भेजा जाएगा।