सेक्स रेकैट का खुलासा, आपत्तिजनक स्थिति में मिले जोड़े, 6 गिरफ्तार

बाजपुर (उत्तराखंड पोस्ट ब्यूरो) ऊधम सिंह नगर के दोराहा रोड स्थित एक होटल में लंबे समय से चल रहे देह व्यापार का पुलिस ने भंडाफोड़ कर दिया। पुलिस ने छापा मारकर मौके से दो कॉलगर्ल समेत छह लोगों को गिरफ्तार कर लिया। आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। पुलिस के अनुसार शनिवार
 

बाजपुर (उत्तराखंड पोस्ट ब्यूरो) ऊधम सिंह नगर के दोराहा रोड स्थित एक होटल में लंबे समय से चल रहे देह व्यापार का पुलिस ने भंडाफोड़ कर दिया। पुलिस ने छापा मारकर मौके से दो कॉलगर्ल समेत छह लोगों को गिरफ्तार कर लिया। आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

पुलिस के अनुसार शनिवार देर रात पुलिस को सूचना मिली कि दोराहा-बाजपुर के बीच स्थित कहलो फूड प्लाजा में देह व्यापार का धंधा चल रहा है। सूचना पर सीओ एमसी बिंजोला की अगुवाई में गठित टीम ने होटल में छापेमारी की। यहां मौके पर चार युवक व दो युवतियां आपत्तिजनक हालत में मिले, जबकि एक युवक फरार हो गया। पुलिस ने चारों युवकों और दो युवतियों को हिरासत में ले लिया।

आपको बता दें कि पकड़े गए आरोपियों में होटल संचालक कुलवीर सिंह कहलो भी शामिल है। वहीं अन्य आरोपियों में ग्राम लाहौरी थाना स्वार रामपुर निवासी सुरेंद्र सिंह, नगर पालिका के वार्ड नंबर छह निवासी संजीव कुमार और ग्राम लच्छीवाला स्वार रामपुर निवासी प्रेमपाल है। जबकि गणेशपुर केलाखेड़ा निवासी उदयपाल पुलिस को देखकर फरार हो गया। पुलिस उदयपाल की तलाश में दबिश दे रही है। मौके से पुलिस को 21 हजार की नगदी समेत काफी संख्या में आपत्तिजनक सामग्री बरामद हुई है।

पुलिस ने बताया कि मौके से पकड़ी गई दोनों युवतियां अपनी आर्थिक स्थिति के कारण 500-1000 रुपये के लिये यह काम करती थीं। बताया कि पकड़ी गई एक लड़की पश्चिमी बंगाल और एक लड़की बाजपुर के पास किसी गांव की है।

(उत्तराखंडपोस्ट के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैंआप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं)