यूपी से बारात लेकर उत्तराखंड आया दूल्हा, पुलिस ने चेक पोस्ट पर दुल्हन को बुलाकर लगवाये फेरे

काशीपुर (उत्तराखंड पोस्ट) देश में की कोरोना से बचाव के लिए देशव्यापी लॉकडाउन के बीच रविवार को चेक पोस्ट पर हुई विक्रम और नेहा की शादी के पूरे देश में चर्चें हैं । जानकारी के मुताबिक विक्रम बारात लेकर उत्तरखंड के काशीपुर पहुंचा था, लेकिन पुलिस ने उसको बॉर्डर पर ही रोक लिया।दूल्हा पक्ष के पास
 

 काशीपुर (उत्तराखंड पोस्ट) देश में की कोरोना से बचाव के लिए देशव्यापी लॉकडाउन के बीच रविवार को चेक पोस्ट पर हुई विक्रम और नेहा की शादी के पूरे देश में चर्चें हैं ।

जानकारी के मुताबिक विक्रम बारात लेकर उत्तरखंड के काशीपुर पहुंचा था, लेकिन पुलिस ने उसको बॉर्डर पर ही रोक लिया।दूल्हा पक्ष के पास जिला प्रशासन की अनुमति मिली। लेकिन पता करने पर दुल्हन पक्ष के पास प्रशासन की कोई अनुमति नहीं मिली। इस पर पुलिस ने बरात को बॉर्डर पर रोककर दुल्हन पक्ष को भी वहां बुला लिया।

पुलिस ने वहीं पर वर-वधु का पांच लोगों के बीच पंडित को बुलाकर विवाह करा दिया। इसके बाद विवाहिता अपने पति के साथ ससुराल चली गई।दरअसल, थाना मूंडापांडे निवासी विक्रम सिंह का ग्राम बरखेड़ा पांडे निवासी नेहा से विवाह तय हुआ था। रविवार को विक्रम अपनी बहन को साथ लेकर शादी करने काशीपुर पहुंचा।

पैगा चौकी पर पुलिस ने दूल्हे और उसकी बहन को रोक लिया। पता करने पर दोनों के पास उनके क्षेत्र से अनुमति मिली। लेकिन जब पुलिस ने काशीपुर में बरखेड़ा पांडे में पता किया तो दुल्हन पक्ष पर शादी की कोई अनुमति नहीं पाई गई।इस पर पुलिस ने दुल्हन पक्ष को बॉर्डर पर ही बुला लिया।

Youtube – http://www.youtube.com/c/UttarakhandPost

Twitter– https://twitter.com/uttarakhandpost                                

Facebook Page– https://www.facebook.com/Uttrakhandpost

Instagram-https://www.instagram.com/postuttarakhand/