उत्तराखंड | बाबा तरसेम सिंह हत्याकांड में  पांच अज्ञात आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज

 

 ऊधम सिंह नगर (उत्तराखंड पोस्ट)  उधम सिंह नगर के गुरुद्वारा परिसर में कार सेवा डेरा प्रमुख नानकमत्ता बाबा तरसेम सिंह की हत्या मामले में पुलिस ने बाइक सवार आरोपियों के अलावा पांच के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है ।

 

 मामले में चारुबेटा खटीमा निवासी जसवीर सिंह ने पुलिस को तहरीर सौंपी पुलिस ने तहरीर के आधार पर सर्वजीत सिंह, अमरजीत सिंह, प्रीतम सिंह सिधु, हरवंश सिंह चुघ और बाबा अनूप सिंह के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। तरसेम सिंह हत्याकांड में पुलिस ने सर्वजीत सिंह निवासी ग्राम मियाविंड जिला तरन तारण पंजाब और बाइक पर पीछे बैठा अमरजीत सिंह उर्फ बिट्टा निवासी ग्राम सिहोरा बिलासपुर यूपी को मुख्य आरोपी बनाया है। पुलिस का कहना है कि जल्द ही मुख्य आरोपियों को गिरफ्तार कर पूरे मामले का खुलासा कर दिया जाएगा।

 

 बता दें बीते गुरुवार को, कार सेवा डेरा प्रमुख नानकमत्ता बाबा तरसेम सिंह (60) को मोटरसाइकिल से आए अज्ञात हमलावर ने गोली मार दी। गंभीर रूप से घायल तरसेम सिंह को इलाज के लिए खटीमा के निजी अस्पताल ले जाया गया है। जहां उनकी मौत हो गई। अस्पताल में तरसेम सिंह को देखने के लिए लोगों की भीड़ जमा हो गई। घटना का सीसीटीवी भी सामने आया है जिसमें दो बाईक सवाल हमलावर कुर्सी पर बैठे बाबा तरसेम सिंह पर गोलियां बरसाते हुए देखे जा रहे हैं।