उत्तराखंड | बहू ने की सास की गला दबाकर हत्या, गिरफ्तार

काशीपुर (उत्तराखंड पोस्ट) काशीपुर में एक बहू के अपनी सास का गला दबाकर हत्या का मामला सामने आया है। पुलिस ने सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचकर मृतका के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। जानकारी के मुताबिक काशीपुर के कुंडेश्वर पुलिस चौकी क्षेत्र के ग्राम खरमासा निवासी शकुंतला देवी पत्नी
 

काशीपुर (उत्तराखंड पोस्ट) काशीपुर में एक बहू के अपनी सास का गला दबाकर हत्या का मामला सामने आया है। पुलिस ने सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचकर मृतका के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

जानकारी के मुताबिक काशीपुर के कुंडेश्वर पुलिस चौकी क्षेत्र के ग्राम खरमासा निवासी शकुंतला देवी पत्नी स्वर्गीय राजकुमार के दो बेटे और दो बेटियां हैं। सबसे छोटा बेटा गौरव मां के पास रहता है। उसकी प्रतापपुर में कन्फेक्शनरी की दुकान है, जबकि बड़ा बेटा बाहर रहता है। गौरव का डेढ़ साल पहले मानसी नामक युवती से प्रेम विवाह हुआ था।

शादी के कुछ दिन बाद से ही सास बहू में अक्सर झगड़ा होता रहता था। लेकिन इस बार झगड़ा इतना ज्यादा बढ़ गया कि आवेश में आकर बहू मानसी ने सास की गला दबाकर हत्या कर दी और फरार हो गई।

मृतका के बेटे गौरव के द्वारा सूचना प्राप्त होते ही कुंडेश्वरी पुलिस चौकी पुलिस मौके पर पहुंची और मृतका के शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पूछताछ करने पर बहू ने अपना जुर्म कुबूल लिया। पुलिस ने पति की तहरीर पर आरोपित महिला के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर उसे हिरासत में ले लिया है।

हमारा Youtube  चैनल Subscribe करें- http://www.youtube.com/c/UttarakhandPost 

हमें ट्विटर पर फॉलो करें –https://twitter.com/uttarakhandpost

हमारा फेसबुक पेज लाइक करें – https://www.facebook.com/Uttrakhandpost