उत्तराखंड | बस ने मारी बाइक को टक्कर, पति पत्नी की मौत, एक साल पहले हुई थी शादी

सितारगंज (उत्तराखंड पोस्ट) सितारगंज में रविवार को एक बस ने बाइक को टक्कर मार दी हादसे में बाइक सवार पति पत्नी – की मौत हो गई।जानकारी के अनुसार, दोनों की शादी एक साल पहले ही हुई थी। मिली जानकारी के अनुसार, सितारगंज के ग्राम खुनसरा सुंदरनगर निवासी मनजीत सिंह रविवार सुबह अपनी पत्नी गुरनाम कौर
 

सितारगंज (उत्तराखंड पोस्ट) सितारगंज में रविवार को एक बस ने बाइक को टक्कर मार दी हादसे में बाइक सवार पति पत्नी – की मौत हो गई।जानकारी के अनुसार, दोनों की शादी एक साल पहले ही हुई थी।

मिली जानकारी के अनुसार, सितारगंज के ग्राम खुनसरा सुंदरनगर निवासी मनजीत सिंह रविवार सुबह अपनी पत्नी गुरनाम कौर को उसके मायके पंडरी गांव से लेकर बाइक से वापस घर लौट रहा था। इसी दौरान डियूढ़ी मोड़ के पास एक बस ने बाइक को टक्कर मार दी।

दोनों को अस्पताल ले जाया गया जहां मनजीत सिंह ने दम तोड़ दिया। वहीं, उसकी पत्नी की भी हल्द्वानी हायर सेंटर ले जाते वक्त मौत हो गई।सूचना पर पहुंची पुलिस ने चालक को हिरासत में ले लिया है।

बताया जा रहा है कि गुरनाम कौर गर्भवती थी। जानकारी मिली है कि बस चालक गढ़वाल से नेपाल के युवकों को छोड़ने बनबसा आया था। सवारियों को नेपाल बॉर्डर पर छोड़ने के बाद वह खाली बस लेकर वापस लौट रहा था।

Youtube – http://www.youtube.com/c/UttarakhandPost

Twitter– https://twitter.com/uttarakhandpost                        

Facebook Page– https://www.facebook.com/Uttrakhandpost

Instagram-https://www.instagram.com/postuttarakhand/