मुख्यमंत्री ने बताई किच्छा और हरिद्वार से चुनाव लड़ने की असली वजह

उत्तराखंड के मुख्यमंत्री हरीश रावत ने पहाड़ को छोड़कर मैदान की दो विधानसभा सीटों हरिद्वार ग्रामीण और किच्छा सीट से विधानसभा चुनाव में ताल ठोकने की वजह बताई। अब ख़बरें एक क्लिक पर इस लिंक पर क्लिक कर Download करें Mobile App –https://play.google.com/store/apps/details?id=app.uttarakhandpost किच्छा में अपने नामांकन के दौरान रावत ने कहा कि इन दो
 

उत्तराखंड के मुख्यमंत्री हरीश रावत ने पहाड़ को छोड़कर मैदान की दो विधानसभा सीटों हरिद्वार ग्रामीण और किच्छा सीट से विधानसभा चुनाव में ताल ठोकने की वजह बताई।

अब ख़बरें एक क्लिक पर इस लिंक पर क्लिक कर Download करें Mobile App –https://play.google.com/store/apps/details?id=app.uttarakhandpost

किच्छा में अपने नामांकन के दौरान रावत ने कहा कि इन दो जिलो में विधानसभा की 20 सीटें हैं और यहां पर सांप्रदायिकत ताकतें चुनौती दे रही हैं। रावत ने कहा कि सांप्रदायिक ताकतों को रोकने के लिए ही मैंने 20 विधानसभा सीटों वाले इन दो जिलों की एक-एक सीट हरिद्वार ग्रामीण और किच्छा विधानसभा से चुनाव लड़ने का फैसला लिया।

रावत ने उम्मीद जताई कि इन दोनों सीटों पर जनता का आशीर्वाद उन्हें मिलेगा। साथ ही उन्होंने दावा किया कि ना सिर्फ वे अपनी दोनों सीटों पर जीत दर्ज करेंगे बल्कि इन दोनों जिलों की सभी 20 विधानसभा सीटों पर भी कांग्रेस जीत का परचन लहराएगी।