उत्तराखंड | दो महिला पुलिस कर्मियों में कोरोना की पुष्टि, सभी पुलिसकर्मी क्वारंटाइन

काशीपुर(उत्तराखंड पोस्ट) काशीपुर में आईटीआई थाने की दो महिला पुलिस कर्मियों में कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई है जिसके बाद अधिकारियों के निर्देश पर पूरे आइटीआइ थाने को बैरिकेडिंग कर सील कर दिया गया है। थाने में तैनात सभी पुलिस कर्मी सेल्फ क्वारंटाइन में चले गए हैं। बता दें कि दोनों महिला पुलिसकर्मी आईआईएम के
 

काशीपुर(उत्तराखंड पोस्ट) काशीपुर में आईटीआई थाने की दो महिला पुलिस कर्मियों में कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई है जिसके बाद अधिकारियों के निर्देश पर पूरे आइटीआइ थाने को बैरिकेडिंग कर सील कर दिया गया है।

थाने में तैनात सभी पुलिस कर्मी सेल्फ क्वारंटाइन में चले गए हैं। बता दें कि दोनों महिला पुलिसकर्मी आईआईएम के क्वारंटाइन सेंटर में तैनात थी।

थाने में तकरीबन 20 से ज्यादा पुलिसकर्मी तैनात हैं सभी 20 पुलिस कर्मियों के सैंपल लिये जायेंगे। सीओ मनोज ठाकुर ने बताया कि यह दोनों महिला पुलिसकर्मी जितने भी पुलिसकर्मियों के संपर्क में आए होंगे उन सभी को एहतियातन सेल्फ क्वारेन्टीन किया जाएगा।फिलहाल थाने का संचालन पैगा चौकी से किया जाएगा।

उत्तराखंड के रोचक वीडियो के लिए हमारे Youtube चैनल को SUBSCRIBE जरुर करें–   http://www.youtube.com/c/UttarakhandPostTwitter– https://twitter.com/uttarakhandpost                        

Facebook Page– https://www.facebook.com/Uttrakhandpost

Instagram-https://www.instagram.com/postuttarakhand/