उत्तराखंड | घर से ड्यूटी के लिए निकले दो भाइयों की कार से कुचलकर दर्दनाक मौत

काशीपुर (उत्तराखंड पोस्ट)काशीपुर में घर से ड्यूटी के लिए निकले ममेरे-फुफेरे भाइयों को अनियंत्रित कार ने टक्कर मार दी । जिसमें दोनों की में मौत हो गई। वहीं कार के पलटने से उसमें सवार 6 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। जानकारी के मुताबिक ग्राम मानपुर बिजारखाता मसवासी स्वार (रामपुर) निवासी राजेश (28) और
 

 काशीपुर (उत्तराखंड पोस्ट)काशीपुर में घर से ड्यूटी के लिए निकले ममेरे-फुफेरे भाइयों को अनियंत्रित कार ने टक्कर मार दी । जिसमें दोनों की में मौत हो गई। वहीं कार के पलटने से उसमें सवार 6 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

जानकारी के मुताबिक ग्राम मानपुर बिजारखाता मसवासी स्वार (रामपुर) निवासी राजेश (28) और उसका ममेरा भाई राजू (20) पुत्र नरेश बाजपुर रोड स्थित एक सरिया फैक्ट्री में सफाई कर्मी थे। बृहस्पतिवार सुबह दोनों बाइक से ड्यूटी के लिए निकले।

कोसी नदी पुल पर ग्राम मुकंदपुर के पास रास्ते में बाइक पंक्चर हो गई। दोनों भाई सड़क किनारे खड़े होकर बस का इंतजार कर रहे थे।एक अनियंत्रित कार ने सड़क किनारे खड़े दोनों भाइयों को कुचलते हुए सड़क किनारे जा पलटी।बताया जाता है कि कार चालक को अचानक झपकी आ गई और वह कार से नियंत्रण खो बैठा।

वहीं, कार में सवार 6 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। राहगीरों ने कार में फंसे लोगों को बमुश्किल बाहर निकाला। सूचना पर पहुंची आईटीआई पुलिस ने घायलों को जिला अस्पताल रुद्रपुर भेजा। पुलिस ने कार कब्जे में लेकर फरार चालक की तलाश शुरू कर दी है।

Follow us on twitter –https://twitter.com/uttarakhandpost

Like our Facebook Page – https://www.facebook.com/Uttrakhandpost/