उत्तराखंड – यहां BBA के छात्र का अधजला शव मिलने से हड़कंप,परिजनों ने जताई हत्या की आशंका

ऊधमसिंहनगर जिले के  खटीमा  से एक सनसनीखेज घटना की खबर सामने आ रही है। यहां चकरपुर के जंगल में गुरुवार की सुबह एक युवक का अध जली हालत में शव मिलने से हड़कंप मच गया। युवक के परिजनों ने हत्या की आशंका जताई है।
 

देहरादून (उत्तराखंड पोस्ट) ऊधमसिंहनगर जिले के  खटीमा  से एक सनसनीखेज घटना की खबर सामने आ रही है। यहां चकरपुर के जंगल में गुरुवार की सुबह एक युवक का अध जली हालत में शव मिलने से हड़कंप मच गया। युवक के परिजनों ने हत्या की आशंका जताई है।

 

युवक की पहचान हनुमानगढ़ी के चकरपुर निवासी आयुष चंद ठकुरी (21) के रूप में हुई है। मिली जानकारी के मुताबिक बुधवार शाम आयुष चंद (21) दवाई लेने के लिए स्कूटी से खटीमा गया हुआ था। लेकिन देर रात तक वो घर नहीं लौटा। जिसके बाद परिजनों ने उसकी तलाश शुरू की लेकिन उसका कही पता नही चला गुरुवार सुबह चकरपुर पुलिस चौकी क्षेत्र से 200 मीटर की दूरी पर वनखंडी मंदिर के पीछे उसका जला हुआ शव जंगल से मिला।

 

बताया जा रहा है कि युवक बुरी तरह जला हुआ था। पुलिस को घटनास्थल पर युवक की स्कूटी के साथ ही दो मोबाइल और पेट्रोल का डिब्बा बरामद हुआ है। युवक के परिजनों ने उसकी हत्या की आशंका जताई है। आयुष देहरादून से बीबीए कर रहा था। इन दिनों छुट्टी में घर आया हुआ था। फिलहाल पुलिस इस मामले में हर एंगल से जांच कर रही है।