उत्तराखंड | अब यहां मेयर पाए गए कोरोना संक्रमित, मचा हड़कंप

रुद्रपुर (उत्तराखंड पोस्ट)उत्तराखंड में कोरोना वायरस संक्रमण की रफ्तार लगातार तेज होती जा रही है। प्रदेश में रोज कोरोना संक्रमण के बड़ी संख्या में नए मामले आने का सिलसिला जारी है। प्रदेश में कोरोना संक्रमितों की कुल संख्या 8 हजार के पर पहुंच गई है। गुरूवार को प्रदेश में एक बार फिर से कोरोना का
 

 रुद्रपुर (उत्तराखंड पोस्ट)उत्तराखंड में कोरोना वायरस संक्रमण की रफ्तार लगातार तेज होती जा रही है।

प्रदेश में रोज कोरोना संक्रमण के बड़ी संख्या में नए मामले आने का सिलसिला जारी है। प्रदेश में कोरोना संक्रमितों की कुल संख्या 8 हजार के पर पहुंच गई है।

गुरूवार को प्रदेश में एक बार फिर से कोरोना का विस्फोट हुआ है। प्रदेश में कोरोना के 298 नए मामले सामने आए है, जिसके बाद प्रदेश में कोरोना संक्रमितों की संख्या बढ़कर 8552 हो गयी है।

बुधवार को सितारगंज के विधायक सौरभ बहुगुणा के कोरोना पॉजिटिव आने के बाद आज रुद्रपुर के रुद्रपुर के मेयर रामपाल सिंह कोरोना संक्रमित पाए गए हैं उन्होंने रैपिड एंटीजन किट से जांच कराई थी। जिसके बाद आज उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।

मेयर के कोरोना पॉजिटिव आने के बाद नगर निगम कार्यालय दो दिन के लिए बंद कर दिया गया है।उन्होंने अपने कोरोना संक्रमित होने की जानकारी खुद अपने फेसबुक एकाउंट पर शेयर की है। इसके साथ ही उन्होंने अपने संपर्क में आने वाले लोगों से टेस्ट कराने और क्वारंटीन होने की अपील भी की है।

उत्तराखंड के रोचक वीडियो के लिए हमारे Youtube चैनल को SUBSCRIBE जरुर करें–   http://www.youtube.com/c/UttarakhandPost

Twitter– https://twitter.com/uttarakhandpost

Facebook Page– https://www.facebook.com/Uttrakhandpost

Instagram-https://www.instagram.com/postuttarakhand/