उत्तराखंड- यहां प्रतिष्ठित स्कूल की प्रिंसिपल ने उठाया आत्मघाती कदम, इलाके में सनसनी

 
 

रूद्रपुर (उत्तराखंड पोस्ट) उत्तराखंड के रूद्रपुर से एक सनसनीखेज घटना की खबर सामने आ रही है।  यहां प्रतिष्ठित स्कूल रेनबो पब्लिक स्कूल की प्रिंसिपल ने अज्ञात कारणों के चलते संदिग्ध हालातों में घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। 

 

 मिली जानकारी के अनुसार, मूल रूप से करनाल हरियाणा निवासी सुयोग भारती का ट्रांसपोर्ट का करनाल में ही कारोबार है। उनकी 37 वर्षीय पत्नी पायल भारती यहां ओमेक्स कॉलोनी के गंगेज सी-107 में पति सुयोग भारती एवं दो बेटियों के साथ रह रही थी। शुक्रवार रात पायल ने संदिग्ध परिस्थितियों में कमरे में फांसी लगा ली।

 

बताया गया है कि जब पायल के पति सुयोग भारती घर लौटे। उन्होंने पत्नी पायल भारती पत्नी को पंखे से दुपट्टे से बने फांसी के फंदे झूलता देख घबरा गए। चीख पुकार सुनकर आसपास के फ्लैट के लोग भी निकल आए।

 आनन फानन में पुलिस को सूचना दी गई। सूचना मिलते ही सिडकुल चौकी पुलिस मौके पर पहुंची और घटनास्थल की जांच की। परिजन आनन फानन में पायल को उपचार के लिए जिला अस्पताल ले गये जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। घटना के समय पायल की नौ वर्षीय छोटी बेटी घर में सो रही थी जबकि बड़ी बेटी एनसीसी कैंप में बाहर गई हुई है।

पायल भारती के पास से या घर से कोई सुसाइड नोट भी बरामद नहीं हुआ है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस आत्म हत्या के कारणों का पता लगाने के लिए मामले की जांच कर रही है।