उत्तराखंड | भाई ने ही अपनी 11 वर्षीय बहन को बनाया हवस का शिकार, हुआ फरार

बाजपुर(उत्तराखंड पोस्ट)दिन -प्रतिदिन बच्चियों से दुराचार के मामले रुकने का नाम ही नहीं ले रहे हैं।उत्तराखंड के कोतवाली बाजपुर में भाई बहन के रिश्ते को कंलकित करने वाला मामला सामने आया है । जानकारी के मुताबिक जनपद उधम सिंह नगर के कोतवाली बाजपुर में सगे फुफेरे भाई ने अपनी सगी मामा की 11 वर्षीय बच्ची के
 

बाजपुर(उत्तराखंड पोस्ट)दिन -प्रतिदिन बच्चियों से दुराचार के मामले रुकने का नाम ही नहीं ले रहे हैं।उत्तराखंड के कोतवाली बाजपुर में भाई बहन के रिश्ते को कंलकित करने वाला मामला सामने आया है ।

जानकारी के मुताबिक जनपद उधम सिंह नगर के कोतवाली बाजपुर में सगे फुफेरे भाई ने अपनी सगी मामा की 11 वर्षीय बच्ची के साथ दुराचार कर दिया।

कोतवाली में बच्ची के पिता ने पुलिस को तहरीर देते हुए बताया कि विगत दिनों वह अपनी 11 वर्षीय पुत्री को अपने बहिन के लड़के के साथ छोड़ कर कहीं गया हुआ था। आरोपी युवक ने उनकी 11 वर्षीय बच्ची के साथ दुराचार कर दिया। जब वह घर लौट कर आये तब उनकी बच्ची की तबियत खराब मिली। ज्यादा पूछने पर बच्ची ने सारी आपबीती अपनी माँ को बताई।फ़िलहाल पुलिस ने पोस्को एक्ट सहित गंभीर धाराओं में मुकदमा पंजीकृत कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।

हमारा Youtube  चैनल Subscribe करें– http://www.youtube.com/c/UttarakhandPost 

हमें ट्विटर पर फॉलो करें –https://twitter.com/uttarakhandpost

हमारा फेसबुक पेज लाइक करें – https://www.facebook.com/Uttrakhandpost