उत्तराखंड | पुलिस हिरासत में युवक की संदिग्ध हालत में मौत, पांच पुलिसकर्मी निलंबित

सितारगंज (उत्तराखंड पोस्ट) पुलिस हिरासत में एक युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। जिसके बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया है।पुलिस मौत को आत्महत्या मान रही है जबकि छात्र के परिजन हत्या का आरोप लगा रहे हैं । जानकारी के मुताबिक सिडकुल पुलिस सिसौना निवासी धीरज राणा नाम के युवक को चोरी
 

सितारगंज (उत्तराखंड पोस्ट) पुलिस हिरासत में एक युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। जिसके बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया है।पुलिस मौत को आत्महत्या मान रही है जबकि छात्र के परिजन हत्या का आरोप लगा रहे हैं ।

जानकारी के मुताबिक सिडकुल पुलिस सिसौना निवासी धीरज राणा नाम के युवक को चोरी के आरोप में पूछताछ के लिए बुधवार को उठाकर लाई थी। गुरुवार को उसकी संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई।

पुलिस का कहना है कि आरोपी ने अपनी ही शर्ट का फंदा बनाकर फांसी लगाई है।एसएसपी बरिंद्रजीत सिंह ने सिडकुल पुलिस चौकीे समेत 5 पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया है

ग्रामीणों के आक्रोश व हंगामे के चलते एसएसपी व एडीएम समेत भारी फोर्स सितारगंज पहुंच गया।एसएसपी ने सिडकुल चौकी पहुंचकर मौके का मुआयना कर एडीएम की मौजूदगी में पंचनामा भरवाकर शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।और बड़ी संख्या में पुलिस बल तैनात कर दिया है।

हमारा Youtube  चैनल Subscribe करें– http://www.youtube.com/c/UttarakhandPost 

हमें ट्विटर पर फॉलो करें https://twitter.com/uttarakhandpost

हमारा फेसबुक पेज लाइक करें – https://www.facebook.com/Uttrakhandpost