उत्तराखंड | पेड़ से टकराई दूल्हा-दुल्हन की कार, इस तरह बची सबकी जान

रुद्रपुर(उत्तराखंड पोस्ट) हल्द्वानी से रामपुर लौट रही वापस लौट रही बरात की कार अचानक पेड़ से टकरा गई। गनीमत रही बड़ा हादसा होने से बच गया । दूल्हा-दुल्हन को मामूली चोट आई है उन्हें इलाज के लिए जिला अस्पताल लाया गया। जानकारी के मुताबिक यूपी के जिला रामपुर निवासी शुभम की बरात मंगलवार को हल्द्वानी पीलीकोठी
 

रुद्रपुर(उत्तराखंड पोस्ट) हल्द्वानी से रामपुर लौट रही वापस लौट रही बरात की कार अचानक पेड़ से टकरा गई। गनीमत रही बड़ा हादसा होने से बच गया । दूल्हा-दुल्हन को मामूली चोट आई है उन्हें इलाज के लिए जिला अस्पताल लाया गया।

जानकारी के मुताबिक यूपी के जिला रामपुर निवासी शुभम की बरात मंगलवार को हल्द्वानी पीलीकोठी आई थी। बुधवार को बरात विदा होने के बाद रुद्रपुर होते हुए रामपुर लौट रही थी। इसी बीच टांडा जंगल के पास कार से चालक ने नियंत्रण खो दिया और कार सड़क किनारे सेमल के पेड़ से टकरा गई। टक्कर इतनी जबर्दस्त जोदार थी कि सेमल का पेड़ भी गिर गया।

गनीमत रही कि कार के एयरबैग खुलने से कार में सवार दूल्हा-दुल्हन और अन्य लोगों की जान बच गई। प्राथमिक उपचार के बाद दूल्हा-दुल्हन और कार सवार अन्य लोगों को दूसरी कार से रामपुर भेजा गया।

youtube – http://www.youtube.com/c/UttarakhandPost

Twitter– https://twitter.com/uttarakhandpost                                

Facebook Page– https://www.facebook.com/Uttrakhandpost