उत्तराखंड | ट्रैक्टर-ट्रॉली ने बाइक सवार को मारी टक्कर, मौत

काशीपुर (उत्तराखंड पोस्ट) काशीपुर में एक बाइक सवार को ट्रैक्टर-ट्रॉली ने पीछे से टक्कर मारने से बाइक सवार की मौके पर ही मौत हो गई। सूचना मिलते ही घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराने के बाद परिजनों को सौंप दिया। जानकारी के मुताबिक काशीपुर के ग्राम फतेहुल्लाहगंज, ठाकुरद्वारा, उप्र निवासी जगत
 

काशीपुर (उत्तराखंड पोस्ट) काशीपुर में एक बाइक सवार को ट्रैक्टर-ट्रॉली ने पीछे से टक्कर मारने से बाइक सवार की मौके पर ही मौत हो गई। सूचना मिलते ही घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराने के बाद परिजनों को सौंप दिया।

जानकारी के मुताबिक काशीपुर के ग्राम फतेहुल्लाहगंज, ठाकुरद्वारा, उप्र निवासी जगत सिंह (32 वर्ष) पुत्र सज्जन सिंह ठाकुरद्वारा तहसील में लेखपाल के पद पर तैनात थे। तीन साल पहले जगत की ग्राम खानपुर मझरा, रज्जावाला, रामपुर उप्र निवासी युवती से शादी हुई थी।

शनिवार को ड्यूटी पूरी करने के बाद जगत बाइक से पत्नी को लाने के लिए ससुराल के लिए निकला।महुआखेड़ागंज फाटक के पास पीछे से आ रही ट्रैक्टर-ट्रॉली उन्हें टक्कर मार दी। भीड़ एकत्र होते देख चालक ट्रैक्टर-ट्रॉली लेकर फरार हो गया।

Follow us on twitter – https://twitter.com/uttarakhandpost

Like our Facebook Page – https://www.facebook.com/Uttrakhandpost/