उत्तराखंड | बेकाबू रोडवेज बस ने रानीखेत निवासी होटल मैनेजर को कुचला, मौत

काशीपुर (उत्तराखंड पोस्ट) काशीपुर में यूपी की रोडवेज बस ने एक स्कूटी सवार को टक्कर मार दी हादसे उसकी मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। वहीं, इस घटना की सूचना मिलते ही मृतक के परिवार में कोहराम मचा हुआ है। जानकारी के मुताबिक, रानीखेत निवासी नवीन कांडपाल (42) पुत्र शिवदत्त कांडपाल काशीपुर में मोहल्ला
 

काशीपुर (उत्तराखंड पोस्ट) काशीपुर में यूपी की रोडवेज बस ने एक स्कूटी सवार को टक्कर मार दी हादसे उसकी मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। वहीं, इस घटना की सूचना मिलते ही मृतक के परिवार में कोहराम मचा हुआ है।

जानकारी के मुताबिक, रानीखेत निवासी नवीन कांडपाल  (42) पुत्र शिवदत्त कांडपाल काशीपुर में मोहल्ला कटोराताल में किराए के मकान में अपनी पत्नी और दो बच्चों के साथ रहता था। जो बीते कुछ साल से बाजपुर रोड स्थित होटल गौतमी हाइट्स में मैनेजर के पद कार्यरत था।

बताया जा रहा है कि वह शुक्रवार सुबह स्कूटी से अपने घर से होटल के लिए जा रहा था इसी दौरान कुंडेश्वरी रोड स्थित साहनी रिसॉर्ट के सामने मुरादाबाद डिपो की रोडवेज बस ने टक्कर मार दी ।सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Youtube – http://www.youtube.com/c/UttarakhandPost 

Twitter– https://twitter.com/uttarakhandpost                 

Facebook Page– https://www.facebook.com/Uttrakhandpost