उत्तराखंड | लगा रहे थे होली का झंडा, करंट लगने से दो लोगों की मौत, 6 लोग झुलसे

काशीपुर(उत्तराखंड पोस्ट) काशीपुर में आईटीआई थाना क्षेत्र की अंबा बिहार काॅलोनी में शनिवार शाम को होलिका दहन की तैयारी के लिये झंडा लगाते समय हाईटेंशन लाइन की चपेट में आने से अधिवक्ता समेत दो युवकों की मौत हो गयी। जबकि 6 लोग बुरी तरह झुलस गए। मिली जानकारी के मुताबिक अंबा विहार कालोनी में लोगों ने
 

काशीपुर(उत्तराखंड पोस्ट) काशीपुर में आईटीआई थाना क्षेत्र की अंबा बिहार काॅलोनी में शनिवार शाम को होलिका दहन की तैयारी के लिये झंडा लगाते समय हाईटेंशन लाइन की चपेट में आने से अधिवक्ता समेत दो युवकों की मौत हो गयी। जबकि 6 लोग बुरी तरह झुलस गए।

मिली जानकारी के मुताबिक अंबा विहार कालोनी में लोगों ने होलिका दहन के लिये एक खाली प्लाट में पूजा की तैयारी की थी। उसी की तैयारी में शनिवार देर शाम सभी युवा होलिका के लिये मैदान में बांस का बड़ा झंडा लगा रहे थे ।यह बांस अधिवक्ता अभिषेक सिन्हा और लोकेश परगाईं ने पकड़ा हुआ था ।कुछ अन्य युवक बांस को रोकने के लिये रस्सियां लेकर खड़े थे।

बांस गीला होने की वजह से प्लाट के ऊपर से गुजर रही हाईटेंशन की विद्युत लाइन के तारों की चपेट में आ गया। झंडे में आये करंट की चपेट में आने से वहां झंडा खड़ा करा रहे कालोनी के ही युवा अधिवक्ता अभिषेक सिन्हा की मौके पर ही मौत हो गयी।

करंट से बुरी तरह झुलसे कालोनी के ही लोकेश परगाई समेत अर्पित, गजेन्द्र सिंह, शुभम, सचिन, हर्षित व विपिन को आनन-फानन में नगर के निजी अस्पतालों में ले जाया गया। जहां लोकेश चन्द्र परगाई की हालत गंभीर देखते हुए उसे  हायर सेंटर सेफर कर दिया गया। परिजन उसे मुरादाबाद स्थित एक निजी अस्पताल ले गए जहां रविवार को उपचार के दौरान उसकी भी मौत हो गयी।

Youtube – http://www.youtube.com/c/UttarakhandPost

Twitter– https://twitter.com/uttarakhandpost                                

Facebook Page– https://www.facebook.com/Uttrakhandpost