उत्तराखंड | पत्नी का बहन से मामूली बात को लेकर हुआ झगड़ा, पति ने कर दी पत्नी की हत्या

काशीपुर (उत्तराखंड पोस्ट) काशीपुर से एक सनसनीखेज घटना सामने आई है ।यहां मामूली बात को लेकर हुए विवाद में एक युवक ने अपनी पत्नी की हत्या कर दी ।पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मिली जानकारी के अनुसार, मोहल्ला अल्ली खां हजरत नगर में रहने वाला युवक कबाड़ी का काम
 

काशीपुर (उत्तराखंड पोस्ट) काशीपुर से एक सनसनीखेज घटना सामने आई है ।यहां मामूली बात को लेकर हुए विवाद में एक युवक ने अपनी पत्नी की हत्या कर दी ।पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

मिली जानकारी के अनुसार, मोहल्ला अल्ली खां हजरत नगर में रहने वाला युवक कबाड़ी का काम करता है । परिवार में गुरुवार सुबह को आरोपी की पत्नी का अपनी नन्द से चप्पल पहनने को लेकर विवाद हो गया।इसी पर युवक ने अपनी पत्नी की जमकर पिटाई कर दी। पत्नी नाराज होकर अपने मायके चली गई थी। कुछ देर बाद उसके मायके वाले समझा बुझाकर उसे ससुराल छोड़ गए। शाम को घर में बीच फिर से विवाद हो गया। पत्नी के घर पहुंचने पर उसके पिता और माँ ने विवाद के बारे में दामाद से पूछा।

तभी वहां दोनो पक्षों के बीच कहासुनी हो गयी। तभी गुस्से में आरोपी ने अपनी पत्नी के पेट व सीने पर चाकू से ताबड़तोड़ प्रहार किए। जिससे वह जमीन पर गिर पड़ी। बेटी को लहूलुहान देख परिजनों ने उसे सरकारी अस्पताल पहुंचाया, लेकिन डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।वही पुलिस ने आरोपी पक्ष के कुछ लोगों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है। कोतवाल चंद्र मोहन ने बताया कि इस मामले में तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज किया जाएगा।

Youtube – http://www.youtube.com/c/UttarakhandPost

Twitter– https://twitter.com/uttarakhandpost                                

Facebook Page– https://www.facebook.com/Uttrakhandpost

Instagram-https://www.instagram.com/postuttarakhand/