उत्तराखंड | ऑपरेशन के दौरान नस कटने से महिला की मौत, परिजनों का हंगामा

काशीपुर (उत्तराखंड पोस्ट) काशीपुर से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है ।यहां एक इलाज के दौरान एक महिला की मौत से गुस्साए परिजनों ने निजी अस्पताल में जमकर हंगामा काटा। परिजनों ने डॉक्टर के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की है। मिली जानकारी के मुताबिक बांसफोडान चौकी के मोहल्ला महेशपुरा की 32 साल की महिला का
 

काशीपुर (उत्तराखंड पोस्ट) काशीपुर से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है ।यहां एक इलाज के दौरान एक महिला की मौत से गुस्साए परिजनों ने निजी अस्पताल में जमकर हंगामा काटा। परिजनों ने डॉक्‍टर के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की है।

मिली जानकारी के मुताबिक बांसफोडान चौकी के मोहल्ला महेशपुरा की 32 साल की महिला का करीब दो माहीने पहले कुंडा थाने की मंडी चौकी क्षेत्र अंतर्गत एक निजी अस्पताल में पित्त की थैली में पथरी का ऑपरेशन हुआ था लेकिन ऑपरेशन के दौरान महिला की गलत नस कट गई।

DEMO PIC

ऑपरेशन के बाद घर आने के बाद महिला की हालत बिगड़ने लगी। परिजनों ने उसे दोबारा 25 जनवरी को उसी अस्पताल में ले गए। हालत नाजुक देख चिकत्सक ने उसे 25 जनवरी को आईसीयू में भर्ती करा दिया।21 फरवरी को तड़के महिला ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। महिला की मौत की खबर मिलते ही अस्पताल पहुंचे परिजनों ने हंगामा काटा। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस के समझाने पर गुस्साए परिजन शांत हुए।

Youtube – http://www.youtube.com/c/UttarakhandPost

Twitter– https://twitter.com/uttarakhandpost                                

Facebook Page– https://www.facebook.com/Uttrakhandpost