उत्तराखंड के फौजी को लूट के बाद चलती ट्रेन से फेंका, हालत गंभीर

बाजपुर (उधमसिंहनगर) (उत्तराखंड पोस्ट ब्यूरो) सेना में तैनात उत्तराखंड के बाजपुर के फौजी को बीती रात अज्ञात लोगो ने उनके साथ मारपीट करके सामान लूट लिया और चलती ट्रेन से नीचे फेंक दिया। जानकारी के मुताबिक उत्तराखंड के सर्वजीत सिंह जो कि जम्मू में आर्मी इंजीनियरिंग कोर में तैनात हैं, आजकल अपने घर छुट्टी आये हुए
 

बाजपुर (उधमसिंहनगर) (उत्तराखंड पोस्ट ब्यूरो) सेना में तैनात उत्तराखंड के बाजपुर के फौजी को बीती रात अज्ञात लोगो ने उनके साथ मारपीट करके सामान लूट लिया और चलती ट्रेन से नीचे फेंक दिया।

जानकारी के मुताबिक उत्तराखंड के सर्वजीत सिंह जो कि जम्मू में आर्मी इंजीनियरिंग कोर में तैनात हैं, आजकल अपने घर छुट्टी आये हुए थे, कल वह अपने घर बाजपुर से जम्मू के लिए ट्रेन से जा रहे थे। रास्ते में नजीबाबाद के नजदीक उनके साथ अज्ञात लोगो ने उसके साथ मारपीट करके सामान लूट लिया और चलती ट्रेन से नीचे फेंक दिया। घटना रात 12 बजे करीब की बतायी जा रही है।

घटना के बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया फिर बिजनौर के सरकारी अस्पताल में शिफ्ट कर दिया गया। सूचना मिलने पर 2 बजे फौजी के परिजन बिजनौर पहुँचे तो फौजी को बिना प्रोपर इलाज के बेड पर डाल रखा था। अस्पताल वालो ने कहा कि हमारे पास सर्जन नही है इसलिए यहाँ उपयुक्त इलाज नही हो पायेगा। फौजी के परिजन अब उसे अपनी प्राइवेट एम्बुलेंस करके मेरठ के आर्मी अस्पताल में पहुँचे हैं। फौजी की हालत अभी गम्भीर है, उनकी एक आँख जाने का खतरा है, फ्रेक्चर का भी अंदेशा है। फौजी के भाई का कहना है कि उपचार के अभाव में उनका भाई रात पर तड़पता रहा है, जब देश में फौजियों की ऐसी दशा है, तो कोई भी व्यक्ति फौज में भर्ती न हो।

(उत्तराखंडपोस्ट के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैंआप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं)