उत्तराखंड - सीएमओ कार्यालय में विजिलेंस की छापेमारी, एसीएमओ और संविदा कर्मी रिश्वत लेने के आरोप में गिरफ्तार

उधमसिंह नगर में कार्रवाई विजिलेंस की टीम ने बड़ी कार्रवाई की है । रुद्रपुर में सोमवार देर शाम विजिलेंस की टीम ने 16 हजार रुपये रिश्वत लेने के आरोप में एसीएमओ और स्वास्थ्य विभाग के एक संविदा कर्मचारी को गिरफ्तार किया है।

 

रुद्रपुर (उत्तराखंड पोस्ट) उधमसिंह नगर में कार्रवाई विजिलेंस की टीम ने बड़ी कार्रवाई की है । रुद्रपुर में सोमवार देर शाम विजिलेंस की टीम ने 16 हजार रुपये रिश्वत लेने के आरोप में एसीएमओ और स्वास्थ्य विभाग के एक संविदा कर्मचारी को गिरफ्तार किया है।

 

मिली जानकारी केअनुसार लेखाकार चिकित्सा स्वास्थ्य को 16 हजार रुपये रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों पकड़ा गया। जबकि एसीएमओ डॉ. तपन कुमार शर्मा को रिश्वत की मांग करते हुए गिरफ्तार किया गया।आरोप है कि उन्होंने क्षय रोग निदान कार्यक्रम के प्रचार-प्रसार के लिए कमीशन मांगा था।


मिली जानकारी के अनुसार एसपी विजिलेंस प्रहलाद नारायण मीणा ने बताया की शिकायतकर्ता राजेंद्र सिंह मेहता निवासी गोसीकुंआ थाना खटीमा अध्यक्ष पूर्णागिरि देवभूमि उत्थान समिति के क्षय रोग के निदान के लिए यूएसनगर के गांवों में नुक्कड़ नाटकों के माध्यम से कराये गए प्रचार-प्रसार की धनराशि का भुगतान कर उसमें कमीशन की मांग की थी।

मिली जानकारी के अनुसार एसपी प्रहलाद नारायण मीणा ने बताया की आरोपी के खिलाफ कानूनी कार्यवाही कर धारा-7 भ्रष्टाचार निवारण अधिनियम 1988 के तहत मुकदमा पंजीकृत कर विशेष न्यायधीश भ्रष्टाचार निवारण नैनीताल की अदालत में नौ मई को पेश किया जाएगा।