जी हां, चूल्ह- चौका छोड़ दो, 15 फरवरी को वोट दो

उधम सिंह नगर में विधान सभा निर्वाचन-2017 के लिये स्वीप कार्यक्रम के तहत मतदाताओं को जागरूक करने के लिये जिला प्रसाशन कुमाऊं गढवाल चैम्बर आफ कामर्स (केजीसीसीआई) सहित कई संगठनों का भी सहयोग ले रहा है। कार्यक्रम के तहत कलक्ट्रेट में जिलाधिकारी चन्द्रेश कुमार ने केजीसीसीआई के पदाधिकारियों को मतदाता जागरूकता सम्बन्धी स्लोगन ’’छोडकर अपने
 

उधम सिंह नगर में विधान सभा निर्वाचन-2017 के लिये स्वीप कार्यक्रम के तहत मतदाताओं को जागरूक करने के लिये जिला प्रसाशन कुमाऊं गढवाल चैम्बर आफ कामर्स (केजीसीसीआई) सहित कई संगठनों का भी सहयोग ले रहा है।

कार्यक्रम के तहत कलक्ट्रेट में जिलाधिकारी चन्द्रेश कुमार ने केजीसीसीआई के पदाधिकारियों को मतदाता जागरूकता सम्बन्धी स्लोगन ’’छोडकर अपने सारे काम, पहले चलों करें मतदान और चूल्हा चौका छोड दो 15 फरवरी को वोट दो’’  जैसे  नारे लिखे बैनर, पोस्टर, स्टीकर, और पम्पलेट प्रदान किये।

जिलाधिकारी ने कहा कि मतदाता जागरूकता राष्ट्रव्यापी कार्यक्रम है जिसके तहत जनपदभर में रैलियां व अन्य जागरूकता कार्यक्रम भी चलाये जा रहे ताकि प्रत्येक वोटर मतदाता अपने मत का प्रयोग 15 फरवरी को कर सकें।

जिलाधिकारी ने कहा कि चूल्हा चौका छोड दो 15 फरवरी को वोट दो के नारे से उन महिलाओं को जागरूक किया जायेगा जो घर के काम को वोट के मुकाबले ज्यादा तरजीह देती हैं, ताकि वह अपने मत का प्रयोग कर अपने मुताबिक उम्मीदवार चुन सकें और लोकतंत्र को मजबूत बनाने में योगदान दें।