उत्तराखंड | BJP नेता पर मारपीट का आरोप लगाने वाली महिला ने निगला जहरीला पदार्थ

रुद्रपुर(उत्तराखंड पोस्ट) देर रात रम्पुरा वार्ड 24 में रहने वाली महिला ने जहरीला पदार्थ खाकर खुदकुशी का प्रयास किया।महिला को उपचार के लिए एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। महिला ने रम्पुरा चौकी क्षेत्र में रहने वाले एक भाजपा नेता और उसके भाई पर मारपीट का आरोप लगाया है। जानकारी के मुताबिक रम्पुरा
 

रुद्रपुर(उत्तराखंड पोस्ट) देर रात रम्पुरा वार्ड 24 में रहने वाली महिला ने जहरीला पदार्थ खाकर खुदकुशी का प्रयास किया।महिला को उपचार के लिए एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। महिला ने रम्पुरा चौकी क्षेत्र में रहने वाले एक भाजपा नेता और उसके भाई पर मारपीट का आरोप लगाया है।

जानकारी के मुताबिक रम्पुरा वार्ड 24 में रहने वाली कुसुमा पत्नी राजू ने पुलिस को सौपी तहरीर में आरोप लगाया था कि क्षेत्र में रहने वाले एक भाजपा नेता ने उसे फोन पर बताया कि उसका पति उसके घर में है और वह पति को आकर ले जाये। महिला का आरोप था कि नेता के घर पहुंचने के बाद नेता और उसके भाई ने उसके साथ मारपीट की साथ ही उसे जान से मारने की धमकी भी दी।

देर रात महिला ने अपने घर पर ही जहरीला पदार्थ खाकर खुदकुशी का प्रयास किया है।पुलिस ने पूर्व मेयर सोनी कोली के पति और भाजपा नेता सुरेश कोली और देवर अनिल कोली के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है

अनिल कोली तीन माह पूर्व रुदपुर सिटी क्लब मैं हुवी फायरिंग के मामले में कोतवाली पुलिस का वांछित भी है।सूचना पर अस्पताल पहुंचे कोतवाल केसी भट्ट का कहना है कि महिला की हालत खतरे से बाहर है फिलहाल उससे पूछताछ की जा रही है।

हमारा youtube  चैनल Subscribe करें- http://www.youtube.com/c/UttarakhandPost

हमें ट्विटर पर फॉलो करें –https://twitter.com/uttarakhandpost

हमारा फेसबुक पेज लाइक करें – https://www.facebook.com/Uttrakhandpost/