उत्तराखंड- यहां DJ में डांस के दौरान युवक की हत्या, मचा हड़कंप

उधमसिंहनगर ज़िले के काशीपुर से दुखद खबर सामने आई है। यहां होली के दिन डीजे पर डांस के दौरान हुए विवाद में एक युवक की हत्या कर दी गई । युवक की मौत के बाद होली के दिन परिवार में कोहराम मच गया।
 
 

काशीपुर.(उत्तराखंड पोस्ट)  उधमसिंहनगर ज़िले के काशीपुर से दुखद खबर सामने आई है। यहां होली के दिन डीजे पर डांस के दौरान हुए विवाद में एक युवक की हत्या कर दी गई । युवक की मौत के बाद होली के दिन परिवार में कोहराम मच गया।

हत्या के बाद मृतक के परिजन और आसपास के रहने वाले लोगों ने जमकर हंगामा किया। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

घटना काशीपुर के आईटीआई थाना क्षेत्र खड़कपुर देवीपुरा की है। यहां कुछ युवक होली की मस्ती में डीजे पर डांस कर रहे थे। इसी दौरान उनका आपस में किसी बात को लेकर विवाद हो गया। काशीपुर निवासी नरेश होली में मिलने आया था। नरेश भी डीजे पर डांस करने लगा तभी दो पक्षों में झगड़ा होने पर नरेश बीच-बचाव करने लगा।

आरोप है कि सभी लोग नरेश से ही उलझ पड़े और लाठी डंडों से उस पर हमला कर दिया  जिसमें नरेश के सर पर चोट लगने से वह गिर पड़ा जबकि कई अन्य युवक घायल हो गए। गम्भीर रूप से घायल नरेश को तत्काल उपचार के लिये पहले राजकीय चिकित्सालय काशीपुर ले जाया गया जहां उसकी हालत गम्भीर होने पर उसे मुरादाबाद ले जाया गया। जहां उपचार के दौरान मंगलवार शाम को उसकी मौत हो गई । सीओ काशीपुर वंदना वर्मा का कहना है कि हत्याकांड के खुलासे के लिए पुलिस टीमों का गठन कर दिया गया है। एक युवक को गिरफ्तार कर लिया गया है