उत्तराखंड | स्मार्ट फोन न मिलने पर किशोर ने खुद को लगाई आग, 90 फीसदी झुलसा

काशीपुर (उत्तराखंड पोस्ट) उधमसिंहनगर जिले के काशीपुर से एक सनसनीखेज खबर सामने आयी है जिसके मुताबिक यहां स्मार्ट फोन नहीं मिलने पर एक किशोर ने खुद को आग लगा ली। चीख पुकार सुनकर परिजनों ने उसे सरकारी अस्पताल पहुंचाया। जहां प्राथमिक इलाज के बाद डॉक्टर ने किशोर को हायर सेंटर रेफर कर दिया। डॉक्टर के
 

काशीपुर (उत्तराखंड पोस्ट) उधमसिंहनगर जिले के काशीपुर से एक सनसनीखेज खबर सामने आयी है जिसके मुताबिक यहां स्मार्ट फोन नहीं मिलने पर एक किशोर ने खुद को आग लगा ली। चीख पुकार सुनकर परिजनों ने उसे सरकारी अस्पताल पहुंचाया। जहां प्राथमिक इलाज के बाद डॉक्टर ने किशोर को हायर सेंटर रेफर कर दिया।

डॉक्टर के मुताबिक किशोर करीब 90 फीसदी झुलस चुका है। जानकारी के मुताबिक कुछ दिन पहले युवक का मोबाईल खो गया था जिसके बाद से वह अपने पिता से स्मार्ट फोन दिलाने की मांग कर रहा था।

बताया गया कि पिता ने चैती मेले में चाट पकौड़ी की दुकान लगाई है जिसमें उनके साथ उनकी पत्नी और छोटा पुत्र भी हाथ बंटाता है। पिता ने चैती मेला समाप्त होने के बाद फोन दिलाने की बात कही। बृहस्पतिवार को 16 साल का छोटा बेटा घर पर ही था। उसने अपने बड़े भाई से भी स्मार्ट फोन लेने की जिद की। फोन नहीं मिलने से गुस्साए किशोर ने खुद पर पेट्रोल छिड़ककर आग लगा ली।

DEMO PIC

मौके पर उसे एलडी भट्ट सरकारी अस्पताल ले जाया गया। वहां हालत चिंताजनक होने पर डॉक्टर ने प्राथमिक इलाज के बाद उसे रेफर कर दिया।

हमारा Youtube  चैनल Subscribe करेंhttp://www.youtube.com/c/UttarakhandPost 

हमें ट्विटर पर फॉलो करेंhttps://twitter.com/uttarakhandpost

मारा फेसबुक पेज लाइक करें – https://www.facebook.com/Uttrakhandpost/