उत्तराखंड – यहां नहर में डूबा 3 साल मासूम, परिजनों में मचा कोहराम

नैनीताल जिले के रामनगर से दुखद घटना की खबर सामने आ रही है। रामनगर के कानिया में एक ढाई साल का बच्चा खेलते-खेलते सिंचाई नहर में गिर गया। परिजनों ने बच्चे को काफी ढूंढा लेकिन वो घर पर नहीं मिला। काफी देर बाद बच्चे का शव घर से दो किलोमीटर की दूरी पर नहर से बरामद हुआ।
 
 

रामनगर (उत्तराखंड पोस्ट) नैनीताल जिले के रामनगर  से दुखद घटना की खबर सामने आ रही है। रामनगर के कानिया में एक तीन साल का बच्चा खेलते-खेलते सिंचाई नहर में गिर गया। परिजनों ने बच्चे को काफी ढूंढा लेकिन वो घर पर नहीं मिला। काफी देर बाद बच्चे का शव घर से दो किलोमीटर की दूरी पर नहर से बरामद हुआ।

 

 

मिली जानकारी के मुताबिक सोमवार देर शाम को पलंबर मनोज कुमार का तीन साल का बेटा भरत घर से सटी नहर के किनारे खेल रहा था। इसी बीच वह नहर में गिर गया।  परिजन जब बच्चे को ढूंढने के लिए आए तो उसकी चप्पल नहर के किनारे पड़ी हुई मिली। लेकिन बच्चा वहां पर नहीं था।

आनन-फानन में स्थानीय लोगों ने फोन कर सिंचाई नहर को बंद करवाया और फायर ब्रिगेड को मौके पर बुलाया। पुलिस को भी घटना की जानकारी दी । खोजबीन करने के बाद उसका शव घर से करीब दो किलोमीटर की दूरी पर मिला। बच्चे की मौत के बाद से परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है।