उत्तराखंड – यहां एक ही दिन में 5 महिलाएं गुलदार के हमले में घायल, इलाके में दहशत

श्रीनगर क्षेत्र में गुलदार का आतंक कम नहीं हो रहा है।  कीर्तिनगर ब्लॉक के नैथाणा गांव में गुरुवार को घास लेने गई तीन महिलाओं पर गुलदार ने हमला बोल दिया। तीनों महिलाओं को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इस घटना के बाद इलाके में दहशत का माहौल है।
 
 

श्रीनगर (उत्तराखंड पोस्ट)  श्रीनगर क्षेत्र में गुलदार का आतंक कम नहीं हो रहा है।  कीर्तिनगर ब्लॉक के नैथाणा गांव में गुरुवार को घास लेने गई तीन महिलाओं पर गुलदार ने हमला बोल दिया। तीनों महिलाओं को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इस घटना के बाद इलाके में दहशत का माहौल है।

 

 

 

जानकारी के मुताबिक  कीर्तिनगर ब्लॉक के नैथाणा गांव की मेघना (27), सुमित्रा (30) और सम्पता देवी (70) गुरुवार को दोपहर करीब साढ़े बारह बजे नैथाणा के पास मल्या नैथाणा में घास लेने गई थी, तभी वहां घात लगाए बैठे गुलदार ने उन पर हमला कर दिया। पास में ही गश्त कर रहे वन कर्मियों ने महिलाओं को किसी तरह से बचाया। महिलाओं के हाथ और पांव में गुलदार के पंजों के निशाना मिले हैं। 

 

वहीं, दूसरी ओर कीर्तिनगर रामपुर के पास पैण्डुला गांव में शाम छह बजे गोशाला जा रही कुसुमलता को भी गुलदार ने घायल कर दिया।  कीर्तिनगर के डांग कडाकोट ढुंढेश्वर महादेव मंदिर की माई बसंत गिरी को भी गुलदार ने हमला कर घायल कर दिया। सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।