उत्तराखंड | ऑनलाइन मंगाया था 56 हजार का आईफोन, पैकेट खोलते ही उड़े होश

देहरादून (उत्तराखंड पोस्ट) सेना के जवान को 56 हजार रुपये का आईफोन 11 का ऑनलाइन मोबाइल फोन खरीदना भारी पड़ गया। कंपनी ने उसकी जगह टुटा हुआ पुराना मोबाइल भेज दिया। जानकारी के मुताबिक जम्मू के नोशेरा इलाके में तैनात शैलेश इन दिनों छुट्टी पर घर आया हुआ हैं। शैलेश ने तीन दिसंबर को अपने
 

देहरादून (उत्तराखंड पोस्ट) सेना के जवान को 56 हजार रुपये का आईफोन 11 का ऑनलाइन मोबाइल फोन खरीदना भारी पड़ गया। कंपनी ने उसकी जगह टुटा हुआ पुराना मोबाइल भेज दिया।

जानकारी के मुताबिक जम्मू के नोशेरा इलाके में तैनात शैलेश इन दिनों छुट्टी पर घर आया हुआ हैं। शैलेश ने तीन दिसंबर को अपने बड़े भाई की आईडी से एक नामी कंपनी से ऑनलाइन मोबाइल फोन आर्डर किया था। शैलेश ने क्रेडिट कार्ड के माध्यम से 56,729 हजार रुपये का भुगतान भी कर दिया था। फोन की डिलीवरी होने पर पैकेट खोला तो उसके अंदर  आईफोन का पुराना मॉडल मिला जो टूटा भी था।

शैलेश ने पुराना मोबाइल देखकर इसकी शिकायत संबंधित कंपनी से की। शिकायत के बाद कंपनी ने मोबाइल बदलने से इनकार कर दिया ।शैलेश सोमवार को शिकायत लेकर रायवाला थाने पहुंचा। कंपनी के अधिकारियों ने जांच कराने की बात कही है ।फिलहाल पुलिस ने मंगलवार को फिर से बुलाया है।

Youtube – http://www.youtube.com/c/UttarakhandPost 

Twitter– https://twitter.com/uttarakhandpost                 

Facebook Page– https://www.facebook.com/Uttrakhandpost