“सरकार पर आरोप लगाने से पहले अपना घर संभाले भाजपा”

बजट को लेकर भाजपा और कांग्रेस में आरोप-प्रत्यारोप का दौर जारी है। बजट पर भाजपा ने सरकार को घेरा तो उस पर पलटवार करते हुए मुख्यमंत्री हरीश रावत के मीडिया प्रभारी सुरेन्द्र कुमार ने नेता प्रतिपक्ष अजय भट्ट पर जमकर निशाना साधा है। कुमार ने कहा कि मुख्यमंत्री हरीश रावत के नेतृत्व में कांग्रेस सरकार तेजी
 

बजट को लेकर भाजपा और कांग्रेस में आरोप-प्रत्यारोप का दौर जारी है। बजट पर भाजपा ने सरकार को घेरा तो उस पर पलटवार करते हुए मुख्यमंत्री हरीश रावत के मीडिया प्रभारी सुरेन्द्र कुमार ने नेता प्रतिपक्ष अजय भट्ट पर जमकर निशाना साधा है। कुमार ने कहा कि मुख्यमंत्री हरीश रावत के नेतृत्व में कांग्रेस सरकार तेजी से विकास को गति देकर राज्य के कृषि, महिला सशक्तिकरण, गरीब, गांव, गन्ना-गुड़, गाय-गौशाला, गंगा, गाड-गधेरा, गुजर-बसर, गहत-गलगल, गेठी और गदुवा-गडेरी की दिशा में तेजी से राज्य की अर्थव्यवस्था, बेरोजगारी, पलायन आदि के क्षेत्रों में सुधार कर रही है और यह सब बजट में भी परिलक्षित हुआ है।

कुमार ने नेता प्रतिपक्ष अजय भट्ट पर निशाना साधते हुए कहा कि भट्ट अपने इन चार वर्षों में कोई वैकल्पिक नीति, कार्यक्रम भाजपा नेता के रूप में नही दे पाए हैं, ऐसे में उन्हें सरकार पर सवाल उठाने कोई अधिकार नहीं है। अजय भट्ट को नसीहत देते हुए कुमार ने कहा कि भाजपा अध्यक्ष को दलित महिला से बलात्कार करने वाले अपनी पार्टी के एक नेता व टनकपुर का भाजपा नेता जो कि बलात्कर के मामले में हाल ही में बरेली जेल में बंद हुआ है उससे और भाजपा मुख्यालय में होने वाली आपराधिक गतिविधियों से भाजपा को मुक्त कराने में ज्यादा ध्यान देना चाहिए।

मुख्यमंत्री हरीश रावत के मीडिया प्रभारी कुमार ने कहा कि भाजपा अध्यक्ष और नेता प्रतिपक्ष दो-दो पदों पर रहते हुए इस काम को बखूबी अंजाम दे सकते हैं।

कुमार ने भट्ट पर वार करते हुए कहा कि कि भ्रष्टाचार पर भी नेता प्रतिपक्ष भट्ट को कभी किसी ने गंभीरता से नही लिया है क्योंकि पॉलीहाउस घोटाले के नाम पर दो दिन तक विधानसभा न चलने देने वाले नेता प्रतिपक्ष सबसे पहले बड़ी माला व बड़ा गुलदस्ता लेकर दिल्ली उनके स्वागत पर पहुंचे थे, जिन्हें वे घोटालेबाज कहते थे।

रावत सरकार की तारीफों के पुल बांधते हुए कुमार ने कहा कि भारत सरकार के आर्थिक विशलेषण में भी उत्तराखण्ड को तेजी से विकसित होने वाला राज्य कहा गया है। एक और सर्वें रिपोर्ट में उत्तराखण्ड को ईज टू डूईंग बिजनेस में विकसित होने वाले में अच्छा राज्य व न्यूनतम भ्रष्टाचार वाला राज्य पाया गया है। लेकिन हमारा फिर भी मानना है कि हम भ्रष्टाचार के मामलों पर जीरो टोलरेंस की नीति पर चलेंगे।