उत्तराखंड - संविदा कर्मी ने उठाया खौफनाक कदम, परिवार में मचा कोहराम

 
 

हरिद्वार (उत्तराखंड पोस्ट)  हरिद्वार से बड़ी खबर सामने आ रही है। ज्वालापुर कोतवाली क्षेत्र में भेल के संविदा कर्मी ने खुद को गोली मार दी। पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। घटना के बाद से कर्मचारी के परिजनों में कोहराम मचा है।

 जानकारी के मुताबिक रविवार रात ज्वालापुर कोतवाली क्षेत्र के पूर्वी नाथ नगर में भेल के संविदा कर्मचारी ने की विजयंत चौधरी (38 वर्ष) ने नए साल के जश्न के दौरान विजयंत चौधरी ने अपनी लाइसेंसी रिवॉल्वर से पहले दो राउण्ड हवाई फायरिंग की। जिसके बाद संदिग्ध परिस्थितियों में खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली।अपनी लाइसेंसी पिस्टल से खुद के माथे से सटाकर गोली मार ली। जिससे परिजनों में हड़कंप मच गया विजयंत कुमार को आननफानन में अस्पताल ले जाया गया।जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल की मोर्चरी में भिजवा दिया। फिलहाल आत्महत्या की वजह अभी सामने नहीं आ पाई है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है। परिजनों से पूछताछ के बाद पुलिस ने लाइसेंसी पिस्टल बरामद कर ली है। इसके साथ ही मौके से तीन खोखे कारतूस भी बरामद किया गए हैं।