पहले दो रणजी मैचों के लिए उत्तराखंड क्रिकेट टीम घोषित, जानिए किसे मिली जगह

देहरादून (उत्तराखंड पोस्ट) रणजी ट्रॉफी के पहले दो मुकाबलों के लिए टीम उत्तराखंड की घोषणा कर दी गई है। बीसीसीआई के स्थानीय समन्वयक अमित पांडे ने शनिवार देर शाम रणजी ट्रॉफी के पहले दो मुकाबलों के लिए उत्तराखंड टीम की घोषणा की। यह दोनों ही मुकाबले उत्तराखंड में खेले जाएंगे। पहला मुकाबला एक से चार
 

देहरादून (उत्तराखंड पोस्ट) रणजी ट्रॉफी के पहले दो मुकाबलों के लिए टीम उत्तराखंड की घोषणा कर दी गई है। बीसीसीआई के स्थानीय समन्वयक अमित पांडे ने शनिवार देर शाम रणजी ट्रॉफी के पहले दो मुकाबलों के लिए उत्तराखंड टीम की घोषणा की। यह दोनों ही मुकाबले उत्तराखंड में खेले जाएंगे।

पहला मुकाबला एक से चार नवंबर तक रायपुर क्रिकेट स्टेडियम में बिहार के खिलाफ होगा। दूसरा मुकाबला 12 से 15 नवंबर तक मणिपुर के खिलाफ अभिमन्यु क्रिकेट एकेडमी में खेला जाएगा।

विजय हजारे ट्रॉफी में शानदार प्रदर्शन करने वाले सभी खिलाड़ियों को टीम में जगह दी गई है। युवा आर्य सेठी, विजय जेठी और सौरभ चौहान को टीम में नहीं चुना गया है। उनकी जगह तीन नए क्रिकेटरों को जगह मिली है।

टीम– रजत भाटिया (कप्तान), विनीत सक्सेना, करणवीर कौशल, वैभव सिंह पंवार, वैभव भट्ट, सौरभ रावत (विकेटकीपर), मलोलन रंगराजन, मयंक मिश्रा, शिवम खुराना, सनी कश्यप, गिरीश रतूड़ी, कार्तिक जोशी, दीपक धपोला, सनी राणा और धनराज शर्मा। भास्कर पिल्लई कोच, डैनी परेरा फिजियो, प्रशांत पुजार ट्रेनर और दीपक मेहरा टीम मैनेजर होंगे।