उत्तराखंड | शादी के दौरान दुल्हन के बगैर बरात संग लौटा दूल्हा, जानिए वजह

ऋषिकेश (उत्तराखंड पोस्ट) श्यामपुर से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है । यहां शादी के दौरान दूल्हा को नशे में धुत देखकर दुल्हन ने शादी से मना कर दिया और बरात को लौटा दिया। जानकारी के मुताबिक शनिवार को बरात हरिद्वार के लालढांग से गुमानीवाला में आई थी। दुल्हन पक्ष ने बरातियों के
 

ऋषिकेश (उत्तराखंड पोस्ट) श्यामपुर से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है । यहां शादी के दौरान दूल्हा को नशे में धुत देखकर दुल्हन ने शादी से मना कर दिया और बरात को लौटा दिया।

जानकारी के मुताबिक शनिवार को बरात हरिद्वार के लालढांग से गुमानीवाला में आई थी। दुल्हन पक्ष ने बरातियों के लिए अच्छा खासा इंतजाम भी किया हुआ था।जैसे ही दोपहर को बरात पहुंची तो दूल्हा नशे में धुत खड़े भी नहीं हो पाया।

दूल्हा जयमाल के मंच तक पहुंचते-पहुंचते कई बार गिरा और उठा ।दूल्हे की ये हालत देख दुल्हन का गुस्सा फूट पड़ा। उसने कह दिया कि वो इस नशेड़ी के साथ शादी नहीं करेगी।

इस दौरान पर घरातियों व बरातियों के बीच विवाद हो गया ।मौके पर पुलिस भी आई।बाद में समझौता हुआ कि दुल्हन पक्ष की ओर से शादी में खर्च हुए साढे़ तीन लाख रुपए दूल्हा पक्ष अदा करेगा।

Youtube – http://www.youtube.com/c/UttarakhandPost 

Twitter– https://twitter.com/uttarakhandpost                 

Facebook Page– https://www.facebook.com/Uttrakhandpost