उत्तराखंड- युवक ने बेरहमी से की पत्नी हत्या, खुद कोतवाली जाकर किया सरेंडर,जानें पूरा मामला

 

रुड़की (उत्तराखंड पोस्ट)  रुड़की के पिरान कलियर थाना इलाके में एक सनसनीखेज घटना की खबर सामने आई है। यहां एक युवक ने पत्नी के चरित्र पर शक होने पर उसे जंगल में ले जाकर मौत के घाट उतार दिया।

हत्या के बाद आरोपित युवक खुद ही रूडकी सिविल लाइंस कोतवाली पहुंच गया और पुलिस  को बताया उसने अपनी पत्नी की हत्या की है औरउसका शव मेहवड़ के पास आम के बाग में पड़ा है। युवक की बात सुनकर पुलिस को विश्वास नहीं हुआ और वह हैरत में पड़ गए।

मामले की जानकारी कलियर थाना पुलिस को दी। कलियर पुलिस मेहवड़ के पास आम के बाग में पहुंची तो खून से सना युवती का शव देखा। जिसके बाद पुलिस ने युवक को गिरफ्तार कर लिया। वहीं, पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। 

 

पुलिस के अनुसार, कलियर के वार्ड नंबर 1 निवासी शादाब (25) कलियर में ही मजदूरी करता था । शादाब ने करीब तीन माह पूर्व साहिबा (20) निवासी अहाबनगर, ज्वालापुर से निकाह किया था।

 पिछले कुछ दिन से शादाब को अपनी पत्नी साहिबा के चाल चलन पर शक था। जिसके चलते उसने पत्नी की हत्या की है उसने साहिबा के गले में पड़े दुपट्टे से उसका गला घोट दिया। इसके बाद उसने कांच के टुकड़े से साहिबा का गला रेत दिया।