उत्तराखंड-  नाबालिग छात्रा को होटल ले जाकर सहपाठी ने किया दुष्कर्म, मुकदमा दर्ज

 
 

हरिद्वार (उत्तराखंड पोस्ट)  हरिद्वार के कनखल थाना क्षेत्र में एक पब्लिक स्कूल में पढ़ने वाली छात्रा से एक दुष्कर्म का मामला सामने आया है। क्षेत्र के एक नाबालिग छात्रा को उसका सहपाठी बहला-फुसलाकर होटल में ले गया। जहां उसने उसके साथ दुष्कर्म किया।

 

 

घटना बीते बुधवार की बताई जा रही है। पुलिस के अनुसार छात्रा के पिता ने शिकायत देते हुए बताया कि उनकी पुत्री कक्षा-12 में पढ़ती है। आरोप है कि कक्षा में ही पढ़ने वाला युवक उसकी नाबालिक पुत्री को बहला-फुसलाकर नगर कोतवाली क्षेत्र के एक होटल में ले गया, जहां उसने उसकी पुत्री के साथ दुष्कर्म किया। छात्रा ने जब इसका विरोध किया तो आरोपी ने उसे धमकी भी दी। छात्रा जब घर पहुंची तब उसकी तबीयत बिगड़ गई।

तबीयत बिगड़ने पर छात्रा को कनखल के ही एक निजी अस्पताल में ले जाया गया, जहां उसके भर्ती कर लिया गया।चौकी प्रभारी निरीक्षक जगजीतपुर देवेंद्र तोमर ने बताया कि परिजनों की शिकायत पर आरोपी छात्र के खिलाफ दुष्कर्म समेत प्रभावी धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। छात्रा नाबालिग है, लेकिन छात्र के नाबालिग होने की अभी जानकारी नहीं मिली है। छात्र की तलाश में पुलिस जुटी हुई है।