उत्तराखंड-  घुमाने के बहाने ले जाकर मॉल के कैफे में नाबालिग युवती के साथ किया दुष्कर्म

 
 

काशीपुर (उत्तराखंड पोस्ट) काशीपुर में एक मॉल के कैफे में एक किशोरी के साथ दुष्कर्म का सनसनीखेज मामला सामने आया है।  पीड़ित परिवार की ओर से आरोपी के विरुद्ध कोतवाली में मुकदमा दर्ज कराया गया है।

 

मिली जानकारी के मुताबिक काशीपुर निवासी 15 वर्षीय किशोरी ने पुलिस को दी तहरीर में बताया कि कुछ समय पहले वो इंस्टाग्राम में गांव के ही एक सुमित नाम के युवक से उसकी मुलाकात हुई । थी। किशोरी ने बताया स्कूल जाने के दौरान सुमित भी अपनी बहन को छोड़ने स्कूल आता था। इस दौरान दोनों के बीच बातचीत हुई।

 

किशोरी ने बताया कि 25 जून को वह अपनी बहन को छोड़ने अपने मामा के घर गई थी। जब वो वापस लौट रही थी तो सुमित उसे घुमाने के बहाने काशीपुर स्थित एक मॉल के कैफे में ले गया। वहां युवक ने किशोरी के साथ जबरन दुष्कर्म किया।

घटना के बाद किशोरी अपने मामा के घर चली गई। आरोपी युवक ने किशोरी को शादी करने का आश्वासन दिया तो उसने अपने घर पर नहीं बताया। लेकिन अब वह मुकरने लगा तो पीड़िता ने अपने परिजनों को बताया जिस पर उसकी मां आरोपी के घर गई जहां उसकी मां को डरा कर वापस भेज दिया । पुलिस ने युवक के खिलाफ सम्बंधित धाराओं में केस दर्ज कर लिया है।