उत्तराखंड-  नाबालिग की हत्या कर आरोपित ने भागकर नदी में लगा दी छलांग, जांच में जुटी पुलिस

 
 

पिथौरागढ़ ( उत्तराखंड पोस्ट)   सीमांत जिले पिथौरागढ़ से एक सनसनीखेज खबर सामने आई है। यहां धारचूला में रिश्तेदारी में आए किशोर ने 17 साल किशोर की चाकू से गला रेतकर हत्या कर दी।

 

वारदात को अंजाम देने के बाद हत्यारोपी नाबालिग नेपाल भागने की फिराक में काली नदी में कूदा गया। इसके बाद से आरोपी का कोई सुराग नहीं लग पाया है। पुलिस काली नदी किनारे सर्च अभियान चला रही है।

 

घटना शनिवार सुबह की बताई जा रही है। मिली जानकारी के अनुसार धारचूला के छलमा छिलासों निवासी अनुज सिस्ताल (17) पुत्र कुंदन सिस्ताल देहरादून में काम करता था। वह तीन दिन पूर्व ही धारचूला आया था और गर्ब्याल खेड़ा स्थित अपनी बुआ के घर में रह रहा था। बताया जा रहा है कि शनिवार सुबह लगभग 10:45 बजे आरोपी युवक घर में आया और सब्जी काटने वाले चाकू से उसके गले में वार कर दिया।

बताया जा रहा है घटना के दौरान अनुज की बुआ दुकान गई हुई थी। अनुज की चीख-पुकार सुन आसपास के लोग मौके पर पहुंचे और किशोर को अस्पताल पहुंचाया। जहां चिकित्सकों ने इलाज के बाद अनुज को मृत घोषित कर दिया।

 सूचना पर पुलिस की टीम तत्काल मौके पर पहुंची। प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है की आरोपित ने नेपाल भागने की फ़िराक में काली नदी में छलांग लगा दी। फिलहाल पुलिस आरोपित की तलाश में रेस्क्यू अभियान चलाए हुए है। हत्या के बाद से किशोर के परिवार में कोहराम बचा हुआ है मृतक के पिता की तहरीर पर पुलिस ने आईपीसी की धारा 302 के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है। आरोपी ने अनुज को क्यों मारा पुलिस इसकी जांच कर रही है।