उत्तराखंड- अब पहाड़ का दीपक बना रातों रात करोड़पति, DREAM 11 में जीते एक करोड़

उत्तराखंड में कई युवा Dream11 में अपनी टीम बनाकर करोड़ों रुपए जीत चुके हैं। अब अब पौड़ी गढ़वाल जिले के फल्दा गांव के दीपक कुमार करोड़पति बन गए है।
 

पौड़ी (उत्तराखंड पोस्ट)  उत्तराखंड में कई युवा Dream11 में अपनी टीम बनाकर करोड़ों रुपए जीत चुके हैं। अब अब पौड़ी गढ़वाल जिले के फल्दा गांव के दीपक कुमार करोड़पति बन गए है।

 

बता दें कि दीपक ने बीते 8 म‌ई को आईपीएल में KKR और पंजाब किंग्स के बीच हुए मुकाबले में ड्रीम इलेवन पर टीम बनाई थी। दीपक की किस्मत का ताला खुल गया और दीपक ने एक करोड़ रुपये की धनराशि जीत ली।

जानकारी के मुताबिक दीपक बहुत ही गरीब परिवार से ताल्लुक रखते हैं। अपने परिवार का खर्च चलाने के लिए दीपक एसबीआई कल्जीखाल में चाय पानी पिलाने का काम करते हैं। दीपक कुमार ने बताया कि वहां बीते 4 साल से dream11 फेंटेसी एप में अपनी टीम बनाकर अपनी किस्मत आजमा रहे हैं। आखिरकार ड्रीम इलेवन ने दीपक को करोड़पति बना दिया।1 करोड़ का इनाम जीतने पर दीपक के खाते में टैक्स काटने के बाद 70 लाख की धनराशि आई है। इतनी बड़ी धनराशि जितने के बाद से उनके घर में खुशी का माहौल है। लोग उन्हें लगातार बधाइयां दे रहे हैं।