उत्तराखंड-  प्रेमी- प्रेमिका चला रहे थे जिस्मफरोशी धंधा, पुलिस ने तीन लोगों को किया गिरफ्तार

 
 

हरिद्वार (उत्तराखंड पोस्ट)  हरिद्वार में पुलिस ने देह व्यापार का भंडाफोड़ किया है। पुलिस ने दिल्ली निवासी युवती और दिल्ली के ही दो युवकों को गिरफ्तार कर कब्जे से बैग, आपत्तिजनक वस्तु और 4200 रुपये की नकदी, दो मोबाइल फोन बरामद किए है। 

 

आरोपियों की पहचान अमन राय निवासी महिला कॉलोनी थाना गांधीनगर दिल्ली, आदिल मलिक (ग्राहक) निवासी किशन कुंज लक्ष्मी नगर दिल्ली और युवती निवासी आनंद विहार मूल रूप से नेपाल की रहने वाली थी। प्रेमी युगल लिव इन रिलेशनशिप में रहते हैं।

 

जानकारी के अनुसार बुधवार की रात एएचटीयू और ज्वालापुर पुलिस को सूचना मिली कि रानीपुर मोड़ के पास दिल्ली से आए एक युवक-युवती देह व्यापार करा रहे हैं।मौके पर पहुंची पुलिस ने यहां पर एक ग्राहक और युवक-युवती को पकड़ लिया गया।

 आरोपियों के पास से व्हाट्सएप चैट के साथ ही कुछ युवतियों के फोटो, मोबाइल फोन नंबर मिले हैं। व्हाट्सएप के जरिए ग्राहकों को फोटो भेजकर डील कर होटल में बुलाया जाता है। पूछताछ में युवती ने बताया कि वह अपने प्रेमी अमन राय के साथ दिल्ली से हरिद्वार आई है। बताया कि अमीर बनने के चक्कर में वह देह व्यापार के धंधे में पड़ गई।

अमन के कहने पर ग्राहकों को जस्ट डायल से कालिंग और व्हाट्सएप मैसेज करती थी। आदिल मलिक को डील करने के लिए ही अंडरपास के पास बुलाया था। जहां डील के बाद तीनों निकलने वाले थे। आरोपी अमन राय ने भी इस बात को स्वीकार किया है।

आरोपी महिला और युवक दिल्ली से देह व्यापार के लिए हरिद्वार आते थे। यहां मोबाइल फोन से ग्राहकों को होटल में बुलाते थे। ग्राहकों से मोटी रकम लेते थे और फिर एक-दो दिन रुककर वापस चले जाते थे। फोन पर संपर्क होने पर फिर हरिद्वार आते थे।पुलिस टीम ने आरोपियों को कोर्ट में पेश किया जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया।