उत्तराखंड - पुलिस कर्मी ने उठाया ये खौफ़नाक कदम, पढ़े पूरी खबर

हरिद्वार से एक सनसनीखेज  वारदात वाली खबर सामने आ रही है। देहरादून के साइबर थाने में तैनात हेड कांस्टेबल ने रुड़की में महिला मित्र  के कमरे में सुसाइड कर लिया।

 
 

हरिद्दार (उत्तराखंड पोस्ट) हरिद्वार से एक सनसनीखेज  वारदात वाली खबर सामने आ रही है। देहरादून के साइबर थाने में तैनात हेड कांस्टेबल ने रुड़की में महिला मित्र  के कमरे में सुसाइड कर लिया।

 

 पुलिस के अनुसार, देहरादून के प्रेम नगर निवासी नरेश चंद की वर्तमान में पुलिस साइबर थाना देहरादून में मुख्य आरक्षी पद पर तैनाती थी। बताया जा रहा है कि नरेश चंद का देहरादून निवासी रुड़की सीपीयू में तैनात महिला आरक्षी से प्रेम प्रसंग चल रहा था।

महिला मित्र की सगाई तय होने की जानकारी मिलने पर शनिवार को वह मुख्य आरक्षी बीएसएम तिराहे के पास स्थित महिला आरक्षी के किराये के आवास पर पहुंचा था किन्तु महिला मित्र के वहां न मिलने एवं सगाई होने की खबर से क्षुब्ध होकर मुख्य आरक्षी ने आत्महत्या कर ली।

सूचना मिलते ही एसपी देहात एसके सिंह और सीओ पल्लवी त्यागी मौके पर पहुंची और घटना की जानकारी ली। पुलिस ने दरवाजा तोड़कर देखा तो नरेश का शव कमरे की छत पर कुंडी से लटका था।पुलिस ने शव को फंदे से नीचे उतारकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। साथ ही मामले की जानकारी नरेश के परिजनों को दी। मामले की गहनता से जांच कराई जा रही है।