उत्तराखंड - यहां होटल में देह व्यापार का भंडाफोड़, होटल संचालक सहित 2 गिरफ्तार

 
 

नैनीताल (उत्तराखंड पोस्ट) नैनीताल जिले के रामनगर में पुलिस ने देह व्यापार के खिलाफ कठोर कार्रवाई की है। एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग यूनिट और स्थानीय पुलिस की संयुक्त टीम ने रामनगर के एक होटल के एक कमरे में एक युवक व युवती आपत्तिजनक हालत में पकडा है।  

 

होटल के कमरे से आपत्तिजनक सामग्री भी बरामद की जिसके बाद पुलिस टीम ने देह व्यापार मामले में होटल संचालक सहित एक अन्य युवक को गिरफ्तार किया है।

 

जानकारी के मुताबिक शुक्रवार दोपहर रामनगर कोतवाली पुलिस और एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग सेल की संयुक्त टीम ने रामनगर के आसपास के होटल और रिसॉर्ट में चेकिंग अभियान चलाया इसी बीच टीम रामनगर स्थित रानीखेत रोड पर गर्जिया बेस्ट होटल पहुंची तो होटल के एक कमरे में एक युवक व एक युवती आपत्तिजनक अवस्था में मिले। पुलिस कर्मियों ने कमरे से आपत्तिजनक सामग्री भी बरामद की।

जब दोनों से इस संबंध में पूछताछ की गई तो कोई संतोषजनक उत्तर नहीं दे सके। होटल स्वामी से उक्त संबंध में पूछताछ की गई तो होटल स्वामी ना तो होटल का कोई रजिस्ट्रेशन और ना ही एंट्री रजिस्टर दिखा सका

 मामले में होटल संचालक शेखर चंद्र निवासी रानीखेत रोड और परविंदर सिंह निवासी ग्राम धर्मपुर औलिया निवासी रामनगर को गिरफ़्तार किया गया है दोनों के खिलाफ अनैतिक देह व्यापार निवारण अधिनियम के तहत विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है दोनों आरोपियों को कोर्ट में पेश करने की कार्रवाई की गई वहीं पीड़िता को उसके परिजनों के सुपुर्द कर दिया गया है।