औली में 200 करोड़ की शाही शादी | बाबा रामदेव ने बरातियों और मेहमानों को कराया योग

चमोली (उत्तराखंड पोस्ट) दक्षिण अफ्रीका में भारतीय मूल के उद्योगपति अतुल गुप्ता के पुत्र शशांक की आज शादी है। औली में शादी की रस्में भी शुरू हो चुकी हैं।औली में शाही शादी के दीदार को स्थानीय लोगों के साथ पर्यटकों की भीड़ उमड़ रही है। सुबह शादी की रस्में शुरू होने से पहले 7 बजे
 

चमोली (उत्तराखंड पोस्ट) दक्षिण अफ्रीका में भारतीय मूल के उद्योगपति अतुल गुप्ता के पुत्र शशांक की आज शादी है। औली में शादी की रस्में भी शुरू हो चुकी हैं।औली में शाही शादी के दीदार को स्थानीय लोगों के साथ पर्यटकों की भीड़ उमड़ रही है।

सुबह शादी की रस्में शुरू होने से पहले 7 बजे से एक घंटे तक योग गुरु बाबा रामदेव, आचार्य बालकृष्ण, स्वामी परमार्थ निकेतन के परमाध्यक्ष चिदानंद सरस्वती महाराज के साथ मेहमानों और बरातियों ने योग भी किया।

बता दें औली में 20 जून को उद्योगपति अजय गुप्ता के पुत्र सूर्यकांत का विवाह हुआ था। आज उनके भाई अतुल गुप्ता के पुत्र शशांक का विवाह संपन्न हो रहा है।शशांक की शादी भी उसी मंडप में होगी, जहां सूर्यकांत की शादी हुई थी । मंडप को नए तौर पर सजाया गया है। बताया गया कि रोजाना नए फूलों से समारोह स्थल को सजाया जा रहा है।

            हमारा Youtube  चैनल Subscribe करें– http://www.youtube.com/c/UttarakhandPost 

हमें ट्विटर पर फॉलो करें –https://twitter.com/uttarakhandpost

हमारा फेसबुक पेज लाइक करें – https://www.facebook.com/Uttrakhandpost