उत्तराखंड - घर के बाहर शिक्षक पर ताबड़तोड़ फायरिंग, इलाके में मचा हड़कंप

रूड़की में एक रिटायर्ड शिक्षक के घर के बाहर बाइक सवार तीन युवक ताबड़तोड़ फायरिंग कर मौके से फरार हो गए। घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई।  
 
 

रुड़की (उत्तराखंड पोस्ट) रूड़की में एक रिटायर्ड शिक्षक के घर के बाहर बाइक सवार तीन युवक ताबड़तोड़ फायरिंग कर मौके से फरार हो गए। घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई।  

 

मिली जानकारी के मुताबिक रुड़की के गंगनहर कोतवाली अंतर्गत शास्त्री नगर में सेवानिवृत्त शिक्षक ब्रजेश पाल का घर है जो कि रिटायर्ड शिक्षक हैं । बताया गया है कि बुधवार शाम एक बाइक पर सवार तीन युवक उनके घर के पास आए और घर के बाहर ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी।घटना को अंजाम देकर युवक मौके से फरार हो गए।

सूचना पुलिस को दी गई सूचना के बाद गंग नहर कोतवाली प्रभारी अमरजीत सिंह पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और शिक्षक एवं उनके परिवार से जानकारी ली इसके साथ ही आसपास के लोगों से भी पूछताछ की। वही पुलिस ने घटनास्थल के आसपास के सीसीटीवी कैमरों को खंगालने में जुटी है।  पुलिस बदमाशों की पहचान करने में जुटी है। 

बृजेश पाल के पुत्र के मुताबिक बाईक सवारों ने छह राउंड फायरिंग की है। उन्होंने बताया कि उनकी किसी से कोई दुश्मनी नहीं है आखिर उनके घर पर फायरिंग क्यों की गई है इसका कोई कारण पता नही लग पा रहा है।