उत्तराखंड – यहां दो सगी बहनों की संदिग्ध अवस्था में मौत, मचा हड़कंप

उधमसिंह नगर जिले से सनसनीखेज घटना की खबर सामने आ रही हैं, यहां काशीपुर में दो सगी बहनों के शव मिलने से हड़कंप मचा गया है। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने जांच कर दोनों शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। दोनों की हत्या की आशंका जताई जा रही है।
 
 

काशीपुर (उत्तराखंड पोस्ट) उधमसिंह नगर जिले से सनसनीखेज घटना की खबर सामने आ रही हैं, यहां काशीपुर में दो सगी बहनों के शव मिलने से हड़कंप मचा गया है। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने जांच कर दोनों शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। दोनों की हत्या की आशंका जताई जा रही है।

 

मिली जानकारी के अनुसार, शनिवार सुबह काशीपुर कोतवाली क्षेत्र में लक्ष्मीपुर पट्टी के मोहल्ला खालिक कॉलोनी में अलीहसन के घर में उसकी दो बेटियों 19 वर्षीय फरीन और 11 वर्षीय यासमीन के शव मिले। सूचना पर एसपी अभय सिंह और सीओ वंदना वर्मा पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंची और मौके का निरीक्षण किया। घर के लोगों और पड़ोसियों से पूछताछ की।

पूछताछ के दौरान पता चला कि अली हसन का परिवार तंत्र-मंत्र पर विश्वास करता था। जानकारी के अनुसार, अली हसन की चार बेटियां और तीन बेटे हैं। मृतका हरमीन (19) और यासीन (11) अजीबोगरीब हरकतें करती थीं। दोनोंअचानक चिल्लाने लगती थीं। प्रथम दृष्टया इन हत्याओं के पीछे तंत्र-मंत्र की संभावना दिखाई दे रही है। शवों के पास कटा हुआ मुर्गा, कुछ पैसे और खून के निशान भी मिले हैं।

 

परिवार के लोगों ने बताया कि अली हसन अपने एक बेटे को लेकर बुलंदशहर गए हुए हैं। वहीं, बीती रात वह अपने एक बेटे को लेकर मजार पर सोया था। वही से वह गायब हो गया। अली हसन का मोबाइल स्विच ऑफ आ रहा है। एसपी अभय सिंह ने बताया कि दोनों की हत्या की गई है या उनकी मौत आकस्मिक हुई है यह पोस्टमार्टम रिपोर्ट और पुलिस की जांच के बाद ही सामने आ पायेगा। पुलिस मामले की जांच कर रही है।